तलाक की अफवाहों के बोच Dalljiet Kaur ने शेयर किया वेडिंग वीडियो, पति निखिल पटेल की याद में तड़प रही हैं अभिनेत्री!

Dalljiet Kaur share wedding video: निखिल पटेल और दलजीत की शादी पिछले कुछ समय से मुश्किलों में चल रही है। शादी के दस महीने के भीतर ही 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट को अपनी दूसरी शादी में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच दलजीत ने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है।

Dalljiet Kaur share wedding video

Dalljiet Kaur share wedding video

Dalljiet Kaur share wedding video: टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर और निखिल पटेल अपने अलग होने की अफवाहों को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। बता दें कि दोनों ने साल 2023 में शादी की थी लेकिन अब एक साल के अंदर ही अटकलें लगाई जाने लगीं कि वे अलग हो सकते हैं, क्योंकि अभिनेत्री ने अपनी शादी की सभी तस्वीरें हटा दीं और केन्या से वापस भारत आ गईं है। साथ ही अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने दूसरे पति के एक्स्ट्रा मैरिटल संबंध का संकेत दिया था। अब इन सब के बीच दलजीत ने अपनी शादी का एक वीडियो पोस्ट किया। आइए टाइम्स की इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी का वीडियो शेयर किया, जिसमें परिवार के सदस्यों और खुद के कई प्यारे संदेश और दोनों की शादी की झलकियाँ शामिल थीं। वीडियो की शुरुआत में, निखिल की बेटी ने साझा किया कि कैसे उसके पिता ने उसे पहली बार अभिनेत्री से मिलने और उसी पर उसकी प्रतिक्रिया के बारे में बताया, और यह सब प्यारा था। बाद में, दलजीत ने साझा किया कि कैसे वह और निखिल पहली बार मिले और एक-दूसरे के बच्चों के बारे में बात की, जिससे वह एक सिंगल पेरेंट के रूप में निखिल से जुड़ाव महसूस कर रही थी।
बता दें कि निखिल पटेल और दलजीत की शादी पिछले कुछ समय से मुश्किलों में चल रही है। शादी के दस महीने के भीतर ही 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट को अपनी दूसरी शादी में परेशानी का सामना करना पड़ा। वह अपने दस साल के बेटे जेडन के साथ नैरोबी से मुंबई लौट आईं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited