Nikhil Patel की गर्लफ्रेंड सफीना नजर पहले से है शादीशुदा और दो बच्चों की मां, पोल खोल Dalljiet Kaur ने लगाई क्लास

Dalljiet Kaur Slams Nikhil Patel And His Girlfriend Safeena Nazar: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी शादी में मची उथल-पुथल के लिए चर्चा में हैं। दलजीत कौर ने वहीं बीते दिन बताया कि उनके पति निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड सफीना नजर पहले से शादीशुदा और दो बच्चों की मां है।

दलजीत कौर के पति निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड पहले से है शादीशुदा

दलजीत कौर के पति निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड पहले से है शादीशुदा

Dalljiet Kaur Slams Nikhil Patel And His Girlfriend Safeena Nazar: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में खूब पहचान बनाई है। लेकिन इन दिनों दलजीत कौर अपनी शादीशुदा जिंदगी के लिए काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दलजीत कौर को लेकर खबर थी कि उनकी और निखिल पटेल की तलाक की प्रक्रिया केन्या में शुरू हो गई है। इससे पहले दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल ने एक-दूजे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे। दलजीत कौर ने बताया था कि उनके पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। वहीं निखिल पटेल ने भी दलजीत कौर संग अपनी शादी को मानने से इंकार कर दिया था। इन सबसे इतर दलजीत कौर ने अब इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान फिर से निखिल पटेल और सफीना नजर की पोल खोली।
दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने बताया कि निखिल पटेल (Nikhil Patel) की गर्लफ्रेंड सफीना नजर पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों की मां है। दलजीत कौर से लाइव के दौरान एक फैन के पूछे जाने पर अपने पति निखिल पटेल और उनकी गर्लफ्रेंड सफीना नजर की पोल खोली। दलजीत कौर ने निखिल पटेल के सिलसिले में बात करते हुए कहा, "मेरे दिमाग में इस वक्त दो सवाल हैं। पहला ये कि अगर वह (निखिल पटेल) पहले से ही खुश थे तो उन्होंने मुझसे शादी क्यों की? क्या पता तब उन्हें इतनी पब्लिसिटी नहीं मिली हो। दूसरा जो लोग कहते हैं ना कि लड़की ही लड़की की जिंदगी बर्बाद करती है, सही बोलते हैं। मैं उसपर इल्जाम नहीं लगा रही, लेकिन मुझे लग रहा है कि मैं उसी पर लगाऊंगी। जब पति-पत्नी के बीच परेशानी चल रही हो तो जाहिर है कि वे एक-दूजे के बारे में अच्छा नहीं कहेंगे। ऐसे में किसी तीसरे इंसान को खालीपन भरने के लिए नहीं आना चाहिए। ये बहुत ही गलत है।
दलजीत कौर ने खोली सफीना नजर की पोल
दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने सफीना नजर और निखिल पटेल (Nikhil Patel) के रिश्तों पर भी सवाल खड़ा किया। उन्होंने सफीना को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "आप खुद शादीशुदा हो, पति हैं, दो बच्चे हैं और किसी और के पति का खालीपन दूर करने में लगी हो? क्यों? मैं जिंदगी भर इस सवाल को मन में लिये रहूंगी। मुझे नहीं लगता कि उन्हें ये सब करने की जरूरत थी, जो वो कर रही हैं। क्या पता, कोई कारण होगा उनका।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited