दिवंगत Vikas Sethi की प्रार्थना सभा में शामिल हुए ये TV सितारे, अभिनेता के परिवार को सांत्वना देते आए नजर

Vikas Sethi’s Prayer Meet: Delnaaz Irani, Mohammad Nazim And Others Attend: दिवंगत अभिनेता विकास सेठी के निधन के बाद उनके परिवार ने एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। बीते दिन प्रार्थना सभा में परिवार वालों से लेकर केवल टीवी सितारों ने अपनी उपसतिथि दर्ज कराई। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Vikas Sethi’s Prayer Meet

Vikas Sethi’s Prayer Meet

Vikas Sethi’s Prayer Meet: क्योंकि सास भी कभी बहु थी फ़ेम विकास सेठी का 8 सितंबर को कार्डिक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। दिवंगत अभिनेता केवल 48 साल के थे। पत्नी जाह्नवी और दो बेटों को अकेला छोड़ विकास सेठी (Vikas Sethi) इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। पति के निधन के बाद पत्नी जाह्नवी ने उनके लिए एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। बीते दिन प्रार्थना सभा में परिवार वालों से लेकर केवल टीवी सितारों ने अपनी उपसतिथि दर्ज कराई। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
कल बीते दिन यानि 12 सितंबर को दिवंगत अभिनेता के परिवार वालों ने एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। यह सभा मुंबई में गुरुद्वारे में हुई थी। इस प्रार्थना सभा में टीवी के कई सितारे जैसे डेलनाज ईरानी, मोहम्मद नाजिम और अन्य लोग शामिल हुए। सभी ने अभिनेता के परिवार को भी सांत्वना देते हुए नजर आए। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटे के निधन से विकास सेठी (Vikas Sethi) की माँ पूरी तरह से टूट गई हैं। अभिनेता की पत्नी में गहरे सदमें में हैं। यह घड़ी कसौटी जिंदगी अभिनेता के परिवार के बहुत मुश्किल है।
बता दें कि विकास सेठी की पत्नी ने मीडिया को बताया था कि उनका पूरा परिवार एक फंगशन में गया था। जहां विकास को उल्टी और लूज मोशन हो गए थे। उन्होंने अस्पताल जाने से मना कर दिया था और कमरे में जाकर सो गए थे। जब मैं सुबह उनको उठाने गई तो वो नहीं उठे। जब डॉक्टर आए तो उन्होंने बताया कि कार्डिक अरेस्ट की वजह से इनकी मौत हो गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited