Devoleena Bhattacharjee की ढोल-नगाड़ों संग हुई गोद भराई की रस्म, पिंक साड़ी में फूल सी खिलीं एक्ट्रेस

Devoleena Bhattacharjee Baby Shower: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है जिसके लिए हर कोई काफी उत्सुक हैं। इसी के साथ कल एक्ट्रेस की गोद भराई की रस्म हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Devoleena Bhattacharjee Baby Shower

Devoleena Bhattacharjee Baby Shower

Devoleena Bhattacharjee Baby Shower: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी हसीना देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी है। जल्द ही एक्ट्रेस पति शहनवाज शेख से अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली है। सभी फैंस यह जानने में काफी उत्सुक है की देवोलीना लड़के या लड़की में से किस जो जन्म देंगी। सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी की बेबी शॉवर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए एक्ट्रेस की गोद भराई की तस्वीरें।
देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के घर कल गोद भराई की रस्म हुई जिसमें तमाम टीवी सेलेब्स और परिवार वालों ने शिरकत की। तस्वीरों में देखा गया की एक्ट्रेस की पिंक कलर थीम सेरेमनी हुई जो काफी क्यूट लगा। अपने इस खास मौके पर देवोलीना ने रोज पिंक कलर की साड़ी पहनी वहीं साथ ही पति शहनवाज ने भी डार्क पिंक कलर की शॉर्ट पहनी। दोनों ने लाइट और डार्क कलर का कॉमबीनेशन कपड़े पहन कपल गोल्स दिए। इन सभी तस्वीरों देख फैंस देवोलीना की नजर उतारने से नहीं हट रहे।
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस देवोलीना के सीरियल साथ निभाना साथिया की को एक्ट्रेस भाविनी ने भी बेबी शॉवर से जुड़ी तस्वीर शेयर की। देवोलीना का प्रेग्नेंसी गलो चेहरे पर कफ खिल रहा था। बात दें साल 2022 में देवोलीना ने अपने ही जिम ट्रेनर शहनवाज संग कोर्ट मैरिज की थी। आखिर बार एक्ट्रेस सीरियल छठी मैया में नजर आईं थी जो कुछ समय पहले प्रेग्नेसी के चलते छोड़ दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited