प्रेग्नेंट Devoleena Bhattacharjee ने गणपती बप्पा के विसर्जन पर लगाए ठुमके, पति शाहनवाज ने भी की बप्पा की जय-जयकार

Devoleena Bhattacharjee danced on Ganpati Visarjan: टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्या ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गणपती बप्पा के विसर्जन पर झूमती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के साथ उनका पूरा परिवार भी नजर आ रहा है। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee danced on Ganpati Visarjan: बिग बॉस 13 और साथ निभाना साथिया फ़ेम देवोलीना भट्टाचार्या इस समय जिंदगी के सबसे खूबसूरत दौर से गुजर रही हैं। बता दें कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही नन्हें-मुन्ने मेहमान को अपनी गोद में खिलाती नजर आएंगी। अभी हाल ही में पति शाहनवाज संग एक तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने अपने माँ बनने की खबर फैंस के साथ साझा की थी। इस बीच गणेश चतुर्थी के मौके पर देवोलीन भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) भी अपने घर बप्पा को लेकर आईं और हवन कराया। अब आज बाप्पा के विसर्जन पर देवोलीना ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री बप्पा का नाम लेते हुए ठुमके लगा रही हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
प्रेग्नेंट देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ गणपती बप्पा का विसर्जन करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है और वह अपने पति शाहनवाज के साथ ढोल पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं, साथ ही "गणपती बप्पा मोरया..." भी बोल रही हैं। अभिनेत्री के साथ, साथ निभाना साथिया में उनके साथ काम कर चुकी ऑनस्क्रीन बहन भी नजर आ रही हैं। वह देवोलीन को सीढ़ियों पर चढ़ने में मदद करती दिखाई दे रही हैं।
देवोलीना भट्टाचार्या के इस वीडियो के अपलोड करते ही फैंस पोस्ट पर जमकर कमेन्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा "बहुत ही सुन्दर।" देवोलीना की पोस्ट पर पारस छाबरा ने भी कमेन्ट किया है। अभिनेता ने डांस वाला एक जीफ शेयर किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited