Devoleena Bhattacharjee को प्रेग्नेंसी के रूप में मिला छठी मैया का आशीर्वाद, शो के लिए छोड़ा नॉन वेज

Devoleena Bhattacharjee Quit Non Veg: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट में देवोलीना ने यह खुलासा किया कि उन्होंने अपने सीरियल छठी मैया के चलते नॉन वेज खाना छोड़ दिया है, इसका कारण जान आप सभी हैरान हो जाएंगे।

Devoleena Bhattacharjee Quit Non Veg

Devoleena Bhattacharjee Quit Non Veg

Devoleena Bhattacharjee Quit Non Veg: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी हुई है। शादी के 2 साल बाद एक्ट्रेस और पति शहनवाज शेख जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं, जिसके लिए वह काफी ज्यादा उत्सुक हैं। हाल ही में देवोलीना बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में पहुंची, जहां पर उन्होंने अपनी शादी, जिंदगी और आने वाले नन्हे मेहमान के बारे में बात की। इस बीच एक्ट्रेस ने बताया की कैसे सीरीयल छठी मैया के लिए उन्होंने नॉन वेज खाना छोड़ दिया है।
देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने पॉडकास्ट के दौरान बताया कि शो छठी मैया साइन करते ही वह प्रेग्नेंट हो गई थीं और वह इस चमत्कार मानती हैं। इस गुड न्यूज को एक्ट्रेस ने मेकर्स को बताया जिनका कहना था कि तुम्हें देवी का आशीर्वाद मिला है बच्चे के रूप में। देवो ने इस चमत्कार पर आगे बात करते हुए कहा कि छठी मैया नए बच्चे की रक्षा करती हैं, जब तक ब्रह्मा जी उनकी जन्मपत्री नहीं लिख देते। इसलिए मुझे लगता है की शो साइन करता मेरी किस्मत में था क्यूंकी मैं कभी नहीं सोचा था की कोई मयथोलॉगिकल सीरियल में साइन करूंगी।
देवोलीना ने यह भी खुलासा किया कि 'मैं बंगाली परिवार हूं और हम बहुत नॉन वेज खाते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी के इन 7 महीने में मैं नॉन वेज खाना नहीं खा पा रही हूं। इन दिनों प्रेग्नेंसी में उबला और सादा खाना कहा रही हूं और जब से छठी मैया सीरियल से जुड़ी हूं तब से मांस-मच्छी को हाथ नहीं लगाया है। बात दें एक्ट्रेस ने साल 2022 में देवो ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज से शादी की थी जो एक मुस्लिम परिवार से हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited