Devoleena Bhattacharjee ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा "मुझे परेशान न करें..."

Devoleena Bhattacharjee on her pregnancy rumors: देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने जोड़ पकड़ रखा है। हालांकि अब अभिनेत्री ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक कड़ा नोट लिखकर सभी से उनकी निजता में दखल न देने का आग्रह किया। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Devoleena Bhattacharjee on her pregnancy rumors

Devoleena Bhattacharjee on her pregnancy rumors

Devoleena Bhattacharjee on her pregnancy rumors: देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने जोड़ पकड़ रखा है। कल अभिनेत्री ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। हालांकि अब इसी पर देवोलीना ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। शनिवार की सुबह, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बयान जारी किया। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का खंडन किया है। एक कड़ा नोट लिखकर सभी से उनकी निजता में दखल न देने का आग्रह किया। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि जब भी उनका मन करेगा, वह अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करेंगी और उन्होंने सभी से कहा कि उन्हें "परेशान" न करें। "बहुत से लोग मुझे मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में लंबे समय से मैसेज कर रहे हैं, इस बारे में खबरें बन रहे हैं। मुझे यकीन है कि जब भी मुझे ऐसी खबरें आप सभी के साथ साझा करने का मन करेगा, मैं खुद ही ऐसा करूंगी। अभी के लिए, कृपया मुझे परेशान न करें," देवोलीना ने लिखा। अभिनेत्री ने आगे का कि "जब आपको पता चलेगा कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं, तो आप क्या करेंगे? क्या आप सुर्खियां बनाएंगे, अपना खुद का कंटेंट बनाएंगे, ट्रोल करेंगे या 2-3 अच्छी बातें लिखेंगे? लेकिन मेरा विश्वास करें, मुझे इनमें से किसी की भी लालसा नहीं है। यह मेरी निजी जगह है और आपको मुझे परेशान करने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है," अभिनेत्री ने आगे कहा।
देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिसंबर 2022 में अपने बॉयफ्रेंड शहनाज़ शेख़ से शादी की। यह लोनावला में एक कोर्ट मैरिज थी जिसमें केवल करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। हालाँकि, अपनी शादी के बाद उन्हें काफ़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा जब ट्रोल्स ने उनके अंतर-धार्मिक विवाह के फ़ैसले पर सवाल उठाए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited