प्रेग्नेंसी में बेबी बंप पकड़कर डांस करती नजर आईं Devoleena Bhattacharjee, लोगों ने कहा 'ये क्या नौटंकी है '...

Devoleena Bhattacharjee Dance Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने वीडियो पोस्ट की हैं जिसमें वह अपना बेबी बंप पकड़ते हुए डांस कर रही हैं। इस वीडियो को देख लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया है की वह क्यूँ इस तरीके से डांस कर रही है, इस रिपोर्ट में देखिए वीडियो।

Devoleena Bhattacharjee Dance Video

Devoleena Bhattacharjee Dance Video

Devoleena Bhattacharjee Dance Video: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शादी के 2 साल बाद एक्ट्रेस पति शहनवाज शेख संग जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। इन दिनों एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी में सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं और अपने से जुड़ी सभी अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देवोलीना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह दोस्तों संग डांस कर रही हैं। लेकिन इस वीडियो को देख लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जल्द ही मां बनने वाली है, इस बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में देवोलीना अपने दोस्तों संग डांस कर रही हैं लेकिन इसमें वह अपने बेबी बंप पकड़कर डांस कर रही हैं। यह देख लोगों को काफी अटपटा लगा और इंटरनेट पर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि ऐसे बच्चा बाहर नहीं आ जाता जैसे तुम पेट पर हाथ रखकर खड़ी हो'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हमें भी 2 बच्चे हुए हैं लेकिन इस बात का घमंड है ये वाला नौटंकी कभी नहीं किया।
ऐसे तमाम ट्रोलिंग वाले कमेन्ट देवोलीना की पोस्ट पर लोगों ने किए हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट में देवोलीना खुलासा किया कि जैसे ही उन्होंने सीरियल छठी मैया साइन किया वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। यह बच्चा माता रानी का आशीर्वार और चमत्कार है, सिर्फ इतना ही नहीं सीरियल के लिए एक्ट्रेस ने नॉन वेज खाना भी छोड़ दिया है। साल 2022 में देवोलीना ने शहनवाज शेख संग इन्टरकास्ट शादी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited