Devoleena Bhattacharjee ने अकेले की सत्यनारायण पूजा, लोगों ने कहा "पति का ज्ञान दे रही थी अब कहाँ है?

Devoleena Bhattacharjee shares glimpses of Satyanarayan Puja at home: देवोलीना भट्टाचार्जी ने घर पर अपने दोहरे जश्न की एक झलक साझा की क्योंकि उन्होंने सत्यनारायण पूजा और पति और अन्य लोगों के साथ इंडस्ट्री में 13 साल पूरे होने का जश्न मनाया। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Devoleena Bhattacharjee shares glimpses of Satyanarayan Puja at home

Devoleena Bhattacharjee shares glimpses of Satyanarayan Puja at home

Devoleena Bhattacharjee shares glimpses of Satyanarayan Puja at home: छोटे पर्दे की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी पेशेवर और निजी जीवन का भरपूर आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री को साथ निभाना साथिया सीरीयल से काफी फेम मिला था। हालांकि उस शो के खत्म होने के बाद अभिनेत्री ने अपने नए शो छठी मैया की बिटिया के साथ देवी दुर्गा के रूप में टीवी स्क्रीन पर वापसी की है। देवोलीना भट्टाचार्जी को विभिन्न महत्वपूर्ण मामलों पर अपने बेबाक बयानों और राय के लिए भी जाना जाता है। अब अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में अपने 13 साल पूरे होने पर घर पर सत्यनारण की पूजा रखी है। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर सत्यनारायण पूजा की एक झलक साझा की, जिसे उन्होंने अपने घर पर आयोजित किया था। उन्हें पारंपरिक पोशाक पहने देखा जा सकता है। साथ निभाना साथिया की अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में 13 साल पूरे होने पर केक काटते हुए भी तस्वीरें साझा की। उन्होंने अपने पति शहनाज़, दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ केक काटा और खुशियां मनाई।
सत्यनारायण पूजा और इंडस्ट्री में 13 साल पूरे होने के जश्न की झलकियाँ साझा करते हुए, देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा, "हमने इस पूजा के लिए खास प्रसाद तैयार किया खीर, शीरा और घोल। यह घोल गेहूं के आटे, दूध, केले, चावल के आटे, गुड़ और चीनी से बना है। यह प्रसाद हमेशा से हमारे घर की पूजा का मुख्य हिस्सा रहा है।" उन्होंने आगे कहा, "संयोग से इस दिन मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 13 साल पूरे किए। हालाँकि मैं इसे भूल गई, लेकिन मेरे प्रशंसक इसे कभी नहीं भूलते। उन्होंने मुझे केक और फूल भेजे, और मैंने अपने दोस्तों के साथ इसका जश्न मनाया।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited