Dipika Kakar- Shoaib Ibrahim के बेटे को फैंस ने बताया घर के इस सदस्य का हमशक्ल, इन सितारों ने दी खूब बधाई

Dipika Kakar- Shoaib Ibrahim Son : उनके बेटे रूहान को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. कोई उन्हें दीपिका जैसा बता रहा है तो कोई उन्हें घर के इस सदस्य की कॉपी कह रहा है.

Dipika  Kakar - Shoaib Ibrahim Son

Dipika Kakar - Shoaib Ibrahim Son

Dipika Kakar- Shoaib Ibrahim Son : टीवी स्टार दीपिका कक्कड़ और शोहेब इब्राहीम ने अपने बेटे रूहान का चेहरा आज अपने फैंस को दिखा दिया है. कपल ने बेटे के साथ क्यूट सी तस्वीर शेयर कर चेहरा दिखाया है. तो वहीं उनके बेटे को देखने के बाद फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. कोई उन्हें दीपिका जैसा बता रहा है तो कोई उन्हें घर के इस सदस्य की कॉपी कह रहा है.
दीपिका और इब्राहीम के बेटे रूहान को देख फैंस ने जमकर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. लोग उन्हें उनकी बुआ यानि सोहेब की बहन सबा इब्राहिम के साथ तुलना करना शुरू कर दिया है . फैंस ने कहा कि रूहान बिलकुल अपनी बुआ की फोटो कॉपी लग रहा है. कुछ फैंस का कहना है कि वह दीपिका की तरह है उन्ही पर गया है. रूहान की इस फोटो पर कई टीवी सितारों ने भी कमेंट किए हैं. भारती सिंह ने रूहान लिखते हुए प्यारा सा कमेंट किया है.
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रूहान का चेहरा बिलकुल गोल है और आँखें बड़ी-बड़ी है. उनका यह चहेरा अपनी बुआ पर लग रहा है. फैंस उन्हें बुआ जैसा ही बता रहे हैं.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited