Divya Agarwal शादी के तीन महीने बाद ले रही हैं तलाक! लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर बताया मामले का सच

Divya Agarwal Break Silence On Divorce Rumors with Apoorva Padgaonkar: टीवी और ओटीटी में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गईं। दरअसल, उनके तलाक की अटकलें लगने लगी थीं, जिसपर अब एक्ट्रेस ने लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर चुप्पी तोड़ी है।

दिव्या अग्रवाल ने तलाक की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी

दिव्या अग्रवाल ने तलाक की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी

Divya Agarwal Break Silence On Divorce Rumors with Apoorva Padgaonkar: टीवी से लेकर ओटीटी तक में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल हाल ही में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने इसी साल फरवरी में अपूर्वा पडगांवकर संग शादी रचाई थी। लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्रोफाइल से अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दीं, जिसके बाद से दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर के तलाक की अटकलें लगने लगीं। हालांकि इस मामले पर अब खुद दिव्या अग्रवाल ने चुप्पी तोड़ी है।
दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने तलाक की अटकलें लगाने पर लोगों को फटकार लगाई। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "मैंने कोई शोर नहीं मचाया, कोई कहानियां और टिप्पणी नहीं की। मैंने करीब 2500 पोस्ट डिलीट की हैं, लेकिन इसके बाद भी मीडिया ने मेरी शादी की तस्वीरें देखना और उसपर रिएक्ट करना बेहतर समझा। ये बहुत ही हास्यास्पद है कि लोग देखते हैं और फिर मुझसे उम्मीदें करते हैं। मैंने हमेशा वो किया है जिसकी लोगों ने कभी उम्मीद तक नहीं की है। अब वे क्या चाहते हैं बच्चा या तलाक...खैर दोनों ही नहीं हो रहा।"
दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने पोस्ट में लोगों को आड़े हाथों लेते हुए आगे कहा, "असल में मेरी प्रोफाइल पर मौजूद पहली पोस्ट के बारे में मैं अपने फैंस से बात करना चाहती हूं। हर फिल्म की एक हैप्पी एंडिंग होती है और भगवान के शुक्र से मेरे पति इस वक्त मेरे पास ही हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited