Divya Agarwal बनेंगी अब Apurva Padgaonkar की 'बाइको', जमाने के सामने की शादी की अनॉउंसमेंट

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Wedding Anouncement: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल जल्द ही अपने मंगेतर बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर से शादी करने जा रही है। कपल ने बेहद खूबसूरत वीडियो पोस्ट कर शादी का एलान किया है।

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Wedding Anouncement

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Wedding Anouncement

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Wedding Anouncement: टीवी समेत ओटीटी प्लेटफार्म की सबसे जानीमानी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में उनके इन सालों में कई ब्रेकअप और रिलेशनशिप भी रहे हैं। अब ऐसे में एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एलान कर दिया है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढ़िए पूरी खबर।
एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) करीब एक साल से बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के साथ रिश्ते में थी। पिछले साल एक्ट्रेस के जन्मदिन पर अपूर्व ने उन्हें रिंग के साथ शादी के लिए प्रोपोज किया था। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने अपने और मंगेतर की शादी का एलान कर दिया है। वीडियो करते हुए कपल ने अपनी शादी का एलान किया है, देखा जा सकता है की वीडियो में दिव्या और अपूर्व की तस्वीर है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल 2024 में एक साथ जीने-मरने की कसम खा सकते हैं। इसी के साथ तमाम फैंस और स्टार्स कपल की बधाई दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें की दिव्या इससे पहले प्रियांका शर्मा और वरुण सूद को डेट कर चुकी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited