Divya Agarwal हुईं सात जन्मों के लिए Apurva Padgaonkar की, कपल ने मराठी शादी कर लिए सात फेरे

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Married: आज टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल सात जन्मों के लिए अपूर्व पडगांवकर संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। ऐसे में कपल्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Married

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Married

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Married: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर संग सात फेरे ले लिए हैं। कल से ही घर में उनके शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ऐसे में आज 20 फरवरी की शाम को कपल ने मराठी रीती रिवाजों में शादी कर एक दूजे के हो गए हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें।
बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT ) की विनर रह चुकी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी और अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी कर दी है। ऐसे में तस्वीरों में देखा गया कि कपल ने बर्गेंडी कलर के मैचिंग ऑउटफिट पहना है, साथ ही कपल एक साथ काफी ज्यादा प्यारे लग रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited