Divya Agarwal का शादी का जोड़ा देख हुआ फैंस का मूड खराब, बोले- अब तक का सबसे खराब...

Divya Agarwal Troll For Wedding Outfit: ओटीटी और टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली दिव्या अग्रवाल ने बीते दिन अपूर्व पडगांवकर संग शादी रचाई। उन्होंने शादी पर पर्पल आउटफिट पहना, जिसके लिए अब वह बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। उनके साथ-साथ दूल्हे राजा को भी निशाना बनाया गया है।

दिव्या अग्रवाल हुईं बुरी तरह ट्रोल

दिव्या अग्रवाल हुईं बुरी तरह ट्रोल

Divya Agarwal Troll For Wedding Outfit: ओटीटी और टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली दिव्या अग्रवाल ने बीते दिन बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर संग शादी रचाई। दोनों सालों से एक-दूजे को डेट कर रहे थे और बीते दिन सात फेरों के बंधन में बंधे। यूं तो दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी लव लाइफ के कारण हमेशा निशाने पर रहती हैं। लेकिन हाल ही में वह अपने शादी के जोड़े के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। दिव्या अग्रवाल का शादी का जोड़ा देख मानो फैंस का मूड ही खराब हो गया हो।
दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी शादी पर पर्पल शादी का जोड़ा पहना। इसके साथ ही उन्होंने खुले बालों का हेयरस्टाइल अपनाया। एक्ट्रेस ने ज्वैलरी भी बहुत कम ही पहनी, जिससे उनका ब्राइडल लुक और भी फीका हो गया। दिव्या अग्रवाल का लुक फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक यूजर ने लिखा, "साल का सबसे खराब शादी का जोड़ा देखा है आज।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ये तो बहुत ही खराब शादी का आउटफिट है। बातें तो इन्होंने बहुत बड़ी-बड़ी की थी।" वहीं एक यूजर ने लिखा, "जब मेहंदी आर्टिस्ट डिजाइनर बन जाए तो वो ऐसी ही ड्रेस तैयार करता है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "इतना ज्यादा सस्ता दिख रहा है आउटफिट।"
बता दें कि दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के साथ-साथ उनके पति अपूर्व पडगांवकर भी अपने वेडिंग आउटफिट के लिए जमकर ट्रोल हुए। एक यूजर ने लिखा, "लगता है दिव्या के जोड़े से बचे हुए कपड़ों से बना है आउटफिट।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ये तो अलग ही बैंड-बाजे वाला लग रहा है।" बता दें कि दिव्या को अपूर्व पडगांवकर ने उनके जन्मदिन पर शादी के लिए प्रपोज किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited