भारत लौटने की खुशी में Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya ने छलकाया जाम, लूटपाट के बाद मिला घर आने का रास्ता

Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya Return to India: दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे भारत लौटने के लिए फ्लाइट पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। फ्लोरेंस में लूट का शिकार होने के बाद आखिरकार दोनों खुश नजर आए। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya Return to India

Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya Return to India

Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya Return to India: लोकप्रिय टेलीविज़न जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के जीवन में हाल ही में बहुत कुछ देखने को मिला है। फ्लोरेंस में उनके पासपोर्ट और दस्तावेज़ लूट लिए जाने के बाद उनकी छुट्टियां एक बुरे सपने में बदल गईं। हालाँकि, भारतीय दूतावास द्वारा हस्तक्षेप करने और उनके भारत वापस लौटने के रास्ते खुलने से सब कुछ बेहतर हो गया। लेकिन इन सभी संकटों के बीच, यह जोड़ा खुशियां फैलाने से पीछे नहीं हटता है।बता दें कि कपल ने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला पल साझा किया है। आइए देखते हैं।
दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) की प्यारी जोड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी क्लिप पोस्ट की है, जिसमें वे फ्लाइट में शैंपेन के गिलास टकराते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह जोड़ा भारत वापस आ रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "जब छोटी चीजें बड़ी हो जाती हैं और बड़ी चीजें छोटी हो जाती हैं। आज आप किस बात के लिए टोस्ट उठाना चाहते हैं?"
जैसे ही इस जोड़े ने यह वीडियो पोस्ट की फैंस ने कमेन्ट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "मैं आपकी खुशी, अच्छे स्वास्थ्य, आप जो भी करते हैं उसमें सफलता, ढेर सारे रोमांच, आपकी सुरक्षा और लंबी उम्र के लिए टोस्ट उठाता हूं।" कई नेटिज़न्स ने युगल के इटली से भारत सुरक्षित लौटने की इच्छा व्यक्त की, जहां वे वर्तमान में छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। उनमें से एक ने टिप्पणी की, "आपकी वापसी।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "आपकी मुस्कुराहट और सुरक्षा के लिए 'चीयर्स।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited