Divyanka Tripathi की गोद हरी देखना चाहता है परिवार, शादी के 7 साल बाद बना रहा है प्रेग्नेंसी का दबाव

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya Facing Family Pressure Of Baby Planning: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया को शादी के 7 साल हो चुके हैं। ऐसे में अब बेबी प्लानिंग के लिए उनपर परिवार का भी दबाव बनने लगा है। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है।

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया करेंगे बेबी प्लानिंग

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया करेंगे बेबी प्लानिंग

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya Facing Family Pressure Of Baby Planning: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। वह 'ये है मोहब्बतें' में इशिता बनकर नजर आई थीं, जिससे वह सबके दिलों पर छा गई थीं। इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी भले ही छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बताया है कि बेबी प्लानिंग के लिए अब परिवार की ओर से उनपर दबाव बनने लगा है। शादी के सात साल हो जाने के कारण ये दबाव और भी ज्यादा बढ़ गया है।
दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने इस बात का खुलासा पिंकविला संग बातचीत के दौरान किया था। दिव्यांका त्रिपाठी ने इस सिलसिले में बात करते हुए कहा, "वो हमें बार-बार उकसा रहे हैं और हम लोग इन चीजों को हल्के में ले रहे हैं। हम लोग मजे ले रहे हैं। वो हमें पोक करते हैं और हमें मजा आता है कि ये लोग कितने प्यारे हैं। कितने क्यूट हैं और कितने प्यार से बोल रहे हैं।" बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी का मानना है कि बेबी प्लानिंग भी सही वक्त आने पर हो जाएगी। लेकिन उनके परिवार का कहना है कि वे जिंदगी के बहुत लुत्फ उठा चुके हैं और उन्हें अब बेबी प्लानिंग पर ध्यान देना चाहिए।
बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया ने साल 2016 में परिवार और खास दोस्तों के बीच सात फेरे लिये थे। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की मुलाकात 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) के सेट पर हुई थी। लेकिन दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। दिव्यांका और विवेक को टीवी का सबसे चहिता कपल माना जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited