Eid-al-Adha 2024: मुनव्वर फारुकी से लेकर अन्य TV सितारों ने फैंस को दी ‘ईद उल अजाह’ की मुबारकबाद

Eid-al-Adha 2024: आज दुनिया भर के मुसलमानों द्वारा ईद मनाया जा रहा है। अब ईद-उल-अजहा के अवसर पर मुनव्वर फारुकी, एली गोनी, रीम शेख आदि कई मशहूर हस्तियों ने अपने प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर अल नजर डालते हैं।

Eid-al-Adha 2024

Eid-al-Adha 2024

Eid-al-Adha 2024: ईद, इस्लामी कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण त्यौहार है, जिसे दुनिया भर के मुसलमानों द्वारा मनाया जाता है। ईद अल-अज़हा, पर बकरे की कुर्बानी दी जाती है। यह त्योहार परिवारों को एक साथ लाता है जो प्रार्थना करके, नए कपड़े पहनकर, दोस्तों और परिवार के साथ भोजन करके और ज़रूरतमंदों की मदद करके इस दिन को मनाते हैं। ईद अल-अज़हा उत्सव शुरू होते ही, एली गोनी, मुनव्वर फ़ारूक़ी और टीवी की कई मशहूर हस्तियों ने अपने प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएँ देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर अल नजर डालते हैं।
स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी डोंगरी में अपने परिवार के साथ ईद मना रहे हैं। सुबह-सुबह उन्होंने हाजी अब्दुल रहमान शाह बाबा दरगाह के गेट की तस्वीर शेयर की, जो एक महत्वपूर्ण धार्मिक स्थल है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ईद मुबारक।"
टीवी के एक और मशहूर एक्टर अली गोनी जो फिलहाल लाफ्टर शेफ्स में नजर आ रहे हैं, ने ईद मनाने का अपना अनूठा अनुभव शेयर किया। उन्होंने नीले रंग का कुर्ता पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और अपने फैन्स को ईद की शुभकामनाएं दीं।
रीम शेख और आयशा खान ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। अभिनेत्रियों ने सुबह की रस्मों के लिए तैयार बुर्का पहने अपनी तस्वीरें साझा कीं। उनके दिल को छू लेने वाले संदेश और खूबसूरत तस्वीरों ने अभिनेत्रियों की खुशी और भक्ति को उजागर किया। जबकि रीम ने लिखा, "ईद उल अधा मुबारक," आयशा ने अपने पोस्ट में उल्लेख किया कि वह अपने प्रशंसकों को ईद का जोड़ा दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।
कुशाल टंडन, राहुल वैद्य और सना मकबूल जैसी अन्य हस्तियां भी जश्न में शामिल हुईं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिल को छू लेने वाले संदेश साझा करते हुए लिखा, "ईद मुबारक।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited