Naagin 7 का इंतजार कर रहे फैंस को लगेगा झटका, 2024 के लिए ठंडे बस्ते में गया Ekta Kapoor का फेमस सीरियल

Naagin 7 Not Happening: कलर्स टीवी का शो मोस्ट पॉपुलर शो नागिन अपने 7वें सीजन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। खबर है की इस साल एकता कपूर का यह शो रिलीज नहीं हो पाएगा जानिए क्या है इसकी असली वजह।

Ekta Kapoor Show Naagin 7 Not Happening this year

Ekta Kapoor Show Naagin 7 Not Happening this year

Naagin 7 Not Happening: टीवी दुनिया की मोस्ट पॉपुलर सुपरनैचुरल शो नागिन की फैन फालोइंग काफी ज्यादा है तभी एक एक सीजन हिट रहा है। मेकर्स इस सीरियल से काफी अच्छी खासी टीआरपी बटोर मालामाल भी हुए। ऐसे में 6 हिट सीजन देने के बाद हर कोई मेकर्स से नागिन 7 को लेकर डिमांड कर रहा था। इससे जुड़ी कई खबरें सामने आती रहती हैं की मेकर्स ने कई टीवी स्टार्स को अप्रोच किया है और इसी बीच पिछले साल शो की घोषणा भी हुई थी। हालांकि अब खबर आई की यह शो इस साल रिलीज नहीं होने वाला है आखिर क्या है इसी वजह जानिए इस रिपोर्ट में।
इंडिया फोरम की रिपोर्ट के अनुसार, नागिन 7 (Naagin 7) के प्रोडक्शन हाउस अधिकारियों और चैनल के लोगों के बीच एक मीटिंग हुई है। शो कब शुरू होगा, इस पर कोई साफ फैसला नहीं हो पाया है। टीवी की क्वीन एकता कपूर और बालाजी टेलीफिल्म्स की टीम ने नागिन 7 की सभी तैयारियाँ रोक दी हैं। इसलिए, इस साल शो टेलिकास्ट नहीं होगा। रिपोर्ट की मानें तो एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने पॉपुलर शो नागिन 7 को 2025 में रिलीज कर सकती हैं। हालांकि इस खबर पर मेकर्स और एकता कपूर द्वारा कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है।
अब तक नागिन 7 के लिए ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, अभिषेक कुमार, रुबीना दिलैक, शहजादा धामी और कई टीवी स्टार्स को अप्रोच किया गया है। पिछले सीजन में तेजस्वी प्रकाश की एक्टिंग ने नागिन 6 को काफी अच्छी टीआरपी दिलाई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited