Elvish Yadav ने Natasa Stankovic को ट्रोल करने वालों को लिया आड़े हाथ, बोले-फ्री में पीआर.....

Elvish Yadav Slams on Trollers : एक यूजर ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एल्विश यादव और नताशा स्टेनकोविक ( Natasa Stankovic) की वीडियो साझा करते हुए लिखा कि इन ट्रोलिंग कमेन्ट से पता चल रहा है कि लोग कितने अनपढ़ हैं और बेबुनियादी बातें बनाते रहते हैं, इस पर अब एल्विश यादव ने भी जवाब दिया है ।

Elvish Yadav Slams on Trollers

Elvish Yadav Slams on Trollers

Elvish Yadav Slams on Trollers : बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और सोशल मीडिया सेंसेशन एल्विश यादव ( Elvish Yadav) किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। एल्विश यादव हाल ही में अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ( Natasa Stankovic) के साथ एक प्रोमो वीडियो में नजर आए थे। जैसे ही ये वीडियो सामने आई लोगों ने नताशा और एल्विश दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर हर जगह नताशा और एल्विश की इस वीडियो के मीम बनाए जा रहे हैं। अब इन्हीं ट्रोलिंग पर एल्विश यादव ने रिएक्ट किया है।
एक यूजर ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एल्विश यादव और नताशा स्टेनकोविक ( Natasa Stankovic) की वीडियो साझा करते हुए लिखा कि इन ट्रोलिंग कमेन्ट से पता चल रहा है कि लोग कितने अनपढ़ हैं और बेबुनियादी बातें बनाते रहते हैं। उन्होंने ट्रोलर्स को निशाने पर लेते हुए लिखा है नताशा स्टैनकोविक यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो के लिए प्रोमो शूट में नज़र आती हैं और हार्दिक पांड्या के फैंस दोनों पर गाली-गलौज करने लगते हैं। यह इस बात का एक बेहतरीन उदाहरण है कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग में तर्क, नैतिक शालीनता और स्पष्ट रूप से शिक्षा का अभाव है। उनके इस पोस्ट पर खुद एल्विश यादव ने रीट्वीट किया है और लिखा-'और फ्री में पीआर भी कर देते हैं'।
बताते चले कि नताशा और एल्विश जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो लेकर आने वाले हैं। नताशा को लोगों ने निशाने पर लिया है और हार्दिक पाण्ड्य की एक्स वाइफ होने की वजह से उन्हें ताने सुनने को मिल रहे हैं। हालांकि स्टार्स का इसपर कोई ध्यान नहीं है वह अपने काम में व्यस्त हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited