Elvish Yadav BJP सांसद मेनका गांधी पर करेंगे मानहानि का मुकदमा, वीडियो शेयर कर बोले- बहुत इमेज खराब कर दी...

Elvish Yadav To File Defamation Case Against BJP MP Maneka Gandhi: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता और मशहूर यू-ट्यूबर एल्विश यादव हाल ही में चर्चा में आ गए हैं। उनपर बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने रेव पार्टी कराने का आरोप लगाया है, जिसे लेकर अब एल्विश ने मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला किया है।

मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे एल्विश यादव

मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे एल्विश यादव

Elvish Yadav To File Defamation Case Against BJP MP Maneka Gandhi: मशहूर यू-ट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता एल्विश यादव हाल ही में एक विवाद को लेकर चर्चा में आ गए हैं। एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर आरोप है कि वह नोएडा में गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित कराते हैं। इसके साथ ही एल्विश यादव पर कोबरा सांप के जहर की सप्लाई का भी आरोप लगा है। इन आरोपों को लेकर एल्विश यादव ने नाराजगी जाहिर की है, साथ ही भाजपा सांसद मेनका गांधी पर मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला किया है।
एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा करार दिया था। उन्होंने बीते दिन वीडियो भी जारी किया, जिसमें 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता ने साफ किया कि ये आरोप सरासर झूठ हैं और अगर इसमें एक प्रतिशत भी सच्चाई मिलती है तो वह खुद इसकी जिम्मेदारी लेंगे। वहीं आज फिर से एल्विश यादव ने वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने मेनका गांधी पर मानहानि का मुकदमा लगाने की बात कही।
एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपने वीडियो में कहा, "मेनका गांधी ने तो हमें सांपों का सरगना बता दिया है। सांपों को बेचने वाला बना दिया है। अब इस मामले पर मानहानि मुकदमा आएगा। मैं इतनी आसानी से तो छोड़ने वाला हूं नहीं। अब मैं इन चीजों में एक्टिव हो गया हूं। लेकिन जब इमेज खराब होती है तो बड़ी दिक्कत होती है। जो लोग देख रहे हैं, वो मुझे जज मत करना। पुलिस जब अपना बयान जारी करेगी कि एल्विश यादव का इस मामले में एक भी प्रतिशत हाथ नहीं है। मुझे पुलिस प्रशासन पर पूरा भरोसा है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited