Aamir Khan के सौतेले भाई संग शादी कर बुरा फंसी थीं Eva Grover, मसीहा बन सलमान खान ने की थी मदद

Eva Grover Reveals Salman Khan Helps Her As She Was Going Through Abusive Marriage: टीवी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इवा ग्रोवर ने बताया कि उन्होंने आमिर खान के सौतेले भाई संग शादी की थी, जो कि बहुत मुश्किलों से गुजरी। ऐसे में समलान खान ने उनकी मदद की थी।

इवा ग्रोवर के मुश्किल घड़ी में साथ आए थे सलमान खान

इवा ग्रोवर के मुश्किल घड़ी में साथ आए थे सलमान खान

Eva Grover Reveals Salman Khan Helps Her As She Was Going Through Abusive Marriage: टीवी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इवा ग्रोवर ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। इवा ग्रोवर सलमान खान की फिल्म 'रेडी' में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनका रोल खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा उन्होंने 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे सीरियल्स भी किये हैं। करियर से इतर इवा ग्रोवर की निजी जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी रही थी। एक्ट्रेस ने आमिर खान के सौतेले भाई हैदर अली खान संग शादी की थी। लेकिन उनकी ये शादी 4 दिन में ही उतार-चढ़ाव से गुजरने लगी। इवा ग्रोवर (Eva Grover) ने बताया कि जिंदगी के उस पड़ाव में सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें सपोर्ट किया था और इस चीज से बाहर निकलने में उनकी मदद की थी।
इवा ग्रोवर (Eva Grover) ने कॉफी अनफिल्टर्ड के पॉडकास्ट में बताया कि उन्होंने हैदर अली खान से 18 दिनों की मुलाकात के बाद ही शादी कर ली थी। जबकि उनकी मम्मी इस शादी के खिलाफ थीं, क्योंकि ये अंतरधार्मिक शादी थी। इवा ने बताया कि शादी के 4 दिन बाद उन्हें एहसास हुआ कि ये वैसे नहीं जा रही है, जैसे सोचा गया था। इवा ग्रोवर के मुताबिक, उन्होंने इस शादी को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की। यहां तक कि बच्चे के सहारे भी शादी को संभालने की कोशिश की। लेकिन ये शादी उनके लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल बन चुकी थी।
इवा ग्रोवर (Eva Grover) ने इस सिलसिले में बात करते हुए कहा, "मैंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की। एक बच्चे की मां भी बनी, क्योंकि मुझे लगा कि सब ठीक हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उस जिम्मेदारी को लेने के लिए वो समझदार था ही नहीं।" इवा ग्रोवर ने बताया कि उस वक्त सलमान खान ने उनकी ओर मदद का हाथ बढ़ाया। यहां तक कि एक्ट्रेस को 'बिग बॉस' में भी जगह दी। लेकिन इवा अपनी जिंदगी में चल रहे उतार-चढ़ाव के कारण करियर पर ध्यान नहीं दे पा रही थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited