Exclusive: Anupamaa से वनराज का किस्सा खत्म करेंगे राजन शाही, सुधांशु पांडे के जाते ही किरदार पर लगेगा फुल स्टॉप

Anupamaa Rajan Shahi Planning To End Vanraj character: टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' ने दर्शकों के दिलों में बखूबी जगह बनाई हुई है। लेकिन शो से वनराज का रोल अदा करने वाले सुधांशु पांडे ने किनारा कर लिया है। उनके जाने के बाद अब ये भी खबर आ रही है कि मेकर्स नया वनराज नहीं लाएंगे।

'अनुपमा' में वनराज के किरदार पर चलेगी कैंची

'अनुपमा' में वनराज के किरदार पर चलेगी कैंची

Anupamaa Rajan Shahi Planning To End Vanraj character: टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' ने अपने दिलचस्प मोड़ से टीआरपी लिस्ट में तो नंबर वन पर जगह बनाई ही है, साथ ही इसने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर भी कब्जा किया हुआ है। "अनुपमा' में इन दिनों आध्या और अनुपमा का ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में इसे और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने आगे कई मोड़ भी तय किये हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच ही 'अनुपमा' (Anupamaa) में वनराज का रोल अदा करने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने शो से विदाई ले ली है। उनके जाने की खबर ने फैंस को तगड़ा झटका दिया। सुधांशु पांडे को लेकर दर्शकों का मानना है कि उनसे बेहतर वनराज का रोल कोई और अदा नहीं कर सकता। वहीं अब ये भी खबर आ रही है कि मेकर्स ने इस किरदार को खत्म करने का फैसला किया है।
'अनुपमा' (Anupamaa) के सिलसिले में बात करते हुए इससे जुड़े करीबी सूत्र ने टेली टॉक/टाइम्स नाउ को बताया कि राजन शाही का नए वनराज को लाने का कोई प्लान नहीं है। सूत्र ने इस सिलसिले में कहा, "ऐसी अब तक कोई बात नहीं हुई है। ये दिखाएंगे कि किरदार का अंत हो रहा है। रिप्लेस करेंगे, ऐसी अभी कोई भी चर्चा नहीं हुई है।" बता दें कि सुधांशु पांडे के जाने के बाद सेट पर सभी कलाकारों को इस मामले पर चुप्पी बनाकर रखने के लिए कहा गया था। लेकिन 'अनुपमा' से जुड़े करीबी सूत्र ने नए वनराज को लेकर बहुत सी जानकारी दी।
'अनुपमा' (Anupamaa) के बारे में बात करते हुए करीबी सूत्र ने कहा, "सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के जाने के बाद उनकी एग्जिट के बारे में केवल बताया गया था। सच कहूं तो बहुत चांस है कि मेकर्स किरदार को खत्म करेंगे और शो जैसे चल रहा है, वैसे ही चलने देंगे। 'अनुपमा' में दिखाया जाएगा कि वनराज कहीं चला गया है। उन्होंने वनराज के इर्द-गिर्द अभी कोई प्लानिंग भी नहीं की है। अगर आगे चलकर बदलाव हुआ तो कुछ कहा नहीं जा सकता है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited