Exclusive: Delhi Metro वाली बिकिनी गर्ल उर्फी को मानती हैं अपना इंस्पीरेशन, बोलीं- खुश हूं लोग मुझे जान रहे हैं...

दिल्ली मेट्रो में कुछ दिनों पहले ही रिदम चन्ना का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में रिदम ने बिकिनी पहनी थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने रिदम की तुलना उर्फी जावेद से की थी। अब टेली टॉक ने रिदम से खास बातचीत की।

दिल्ली मेट्रो में एक लड़की का कुछ दिनों पहले ही वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में लड़की बिकिनी आउटफिट में नजर आई थीं। लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उसकी तुलना उर्फी जावेद (Urfi Javed) से की थी। वायरल होने वाली लड़की का नाम रिदम चन्ना (Rhythm Channa) है। रिदम को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने ट्रोल किया था। रिदम चन्ना से टेली टॉक ने खास बातचीत की। रिदम ने बताया कि जब मैं वायरल हुई तो मुझे लगा इसमें क्या बड़ी बात है। मैं अक्सर मेट्रो में इस तरह के कपड़े पहनकर ट्रैवल करती हूं। मैंने ये सब किसी पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं किया है।
रिदम ने कहा कि मुझे पिंक लाइन मेट्रो पर इस तरह के कपड़े पहनने के लिए रोका गया था। उन्होंने कहा कि डीएमआरसी ने अब इस तरह के कपड़ों को पहनकर ट्रैवल करने पर जुर्माना लगाने की गाइडलाइन जारी की है। क्या जिसने भी मेरी इजाजत के बिना वीडियो शूट किया उसे सजा नहीं होनी चाहिए थी। डीएमआरसी ने कुछ समय पहले ही कहा था कि मेट्रो में कोई भी वीडियो शूट नहीं कर सकते हैं।
उर्फी से कंपेयर होने पर खुश हूं
रिदम ने बताया कि मुझे इस तरह के कपड़े पहनना पसंद है। मैंने उर्फी जावेद को देखकर ऐसे कपड़े नहीं पहने हैं। लेकिन ये सच है कि मैं उन्हें पसंद करती हूं। उनसे मुझे बहुत मोटिवेशन मिलती है। रिदम ने कहा कि मुझे अच्छा लगता है कि लोग मुझे उर्फी से कंपेयर कर रहे हैं। वो एक स्टार है। लोग मुझे जान रहे हैं। रिदम ने बताया कि मुझे कपड़े स्टिच करना नहीं आता है। मैंने जो भी बनाया वो कैची से कट करके स्टाइल किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited