Exclusive: दर्द में भी लगातार काम कर रही हैं Hina Khan, बताया अपने चैन से न बैठने का कारण

Hina Khan Open Up On Working In 3rd Stage Breast Cancer: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। हिना खान ने हाल ही में टेली टॉक संग बातचीत के दौरान बताया कि वह क्यों ब्रेस्ट कैंसर में भी लगातार काम कर रही हैं।

हिना खान दर्द में इसलिए कर रही हैं काम

हिना खान दर्द में इसलिए कर रही हैं काम

Hina Khan Open Up On Working In 3rd Stage Breast Cancer: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। लेकिन हिना खान ने अपने आपको कैंसर में भी नहीं रुकने दिया है। एक्ट्रेस लगातार काम में लगी हुई हैं और दूसरी ओर लोगों को भी प्रेरित करने की कोशिश कर रही हैं। हिना खान कुछ दिनों पहले मनीष मल्होत्रा के 'नमो भारत फैशन' का हिस्सा बनी थीं, जहां उन्होंने पिंक आउटफिट पहन रैंप वॉक भी की थी। हिना खान (Hina Khan) के इस अंदाज ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। फैशन इवेंट में रहते हुए ही हिना खान ने टेली टॉक/टाइम्स नाउ संग भी बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि हर जगह दर्द है, लेकिन वो उसपर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देना चाहती हैं।
हिना खान (Hina Khan) ने इंटरव्यू के दौरान अपना हेल्थ अपडेट भी दिया। उन्होंने इस सिलसिले में कहा, "सब अच्छा चल रहा है। मैं हमेशा से बोलती हूं कि यहां अच्छे दिन हैं और बुरे दिन भी हैं। हर जगह दर्द है, जैसा कि हम कहते हैं, लेकिन मैं उस तरफ ध्यान ही नहीं देती। मैं हमेशा सकारात्मक रहती हूं। मुझे काम करके मजा आता है, मुझे बिजी रहने में मजा आता है।" इन सबसे इतर हिना खान ने इंटरव्यू में फैंस से भी कहा कि वह उनके लिए दुआ करें कि वह जल्दी से ठीक हो जाएं।
बता दें कि हिना खान (Hina Khan) पिंक लिबास में बेहद क्यूट लगी थीं। साथ ही उन्होंने बालों में गजरा भी लगाया हुआ था, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। हिना खान ने इससे पहले भी एक इवेंट में रैंप वॉक की थी, जिसमें वह दुल्हन के अवतार में दिखाई दी थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited