Exclusive: रूपाली गांगुली की झोली में गिरे सारे अवार्ड्स को देख जल-भुन गई Bhavika Sharma? यहां जानिए सच्चाई

Exculsive Interview with Bhavika Sharma: भाविका शर्मा ( Bhavika Sharma) ने हाल ही में उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा गया था कि वह स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2024 में रूपाली गांगुली( Rupali Ganguly) की शानदार जीत से खुश नहीं हैं। हमने भाविका से बात की तो उन्होंने सच्चाई बताई।

Exculsive Interview with Bhavika Sharma

Exculsive Interview with Bhavika Sharma

Exculsive Interview with Bhavika Sharma: बीती रात स्टारप्लस पर स्टार परिवार अवार्ड्स 2024 का शानदार टेलिकास्ट हुआ। टीवी जगत के फेमस शो और कलाकारों को स्टेज पर अवार्ड्स दिए गए । सबसे ज्यादा अवार्ड्स शो अनुपमा( Anupama ) की झोली में आकार गिरे। अनुपमा फ़ेम रूपाली गांगुली( Rupali Ganguly) के पास बेस्ट बहू, बेस्ट माँ और बेस्ट पत्नी का अवॉर्ड आया। वहीं खबर सामने आई कि अनुपमा को मिले ज्यादा अवार्ड्स की वजह से भाविका शर्मा को जलन हो रही है। हमने भाविका से बात की तो उन्होंने सच्चाई बताई।
भाविका शर्मा ( Bhavika Sharma) ने हाल ही में उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा गया था कि वह स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2024 में रूपाली गांगुली( Rupali Ganguly) की शानदार जीत से खुश नहीं हैं। जब हमने भाविका से बात की तब उन्होंने कहा , मैं क्यों परेशान होऊंगी? वह एक बहुत ही सीनियर एक्टर हैं और उनका शो बहुत अच्छा चल रहा है। वह सभी अवॉर्ड्स की हकदार हैं, इसमें दुखी होने की कोई बात नहीं है। ये खबरें बकवास हैं। मुझे इस बारे में पता भी नहीं था, वास्तव में, यह पहली बार है जब मैं इसके बारे में सुन रही हूँ। ईमानदारी से, मैं रूपाली के लिए खुश हूँ। उसने बहुत मेहनत की है, और उसकी प्रतिभा वास्तव में हर भूमिका में निखर कर आती है। यह सोचना कि मैं किसी और की सफलता से दुखी हो जाऊँगी, बेवकूफी है।
बता दें कि भाविका शर्मा को अवॉर्ड शो में बेस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। वह गुम है किसी के प्यार में शो की लीड कलाकार है जो सवी का किरदार कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited