Exclusive : टीवी को अपनी सफलता का श्रेय देते हैं Parth Samthaan , कहा- 'यह आपको स्थिर रखता है'

Exclusive Parth Samthaan Interview: हाल ही में एक्टर ने टाइम्स नाउ के साथ खास बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। पार्थ समथान ने टीवी के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि फिल्मों की तुलना में टेलीविजन आपको अधिक वित्तीय स्थिरता देता है।

Exclusive Parth Samthaan Interview

Exclusive Parth Samthaan Interview

Exclusive Parth Samthaan Interview: टीवी के हैंडसम हंक पार्थ समथान( Parth Samthaan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड़चड़ी ( Ghudhchadi) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टीवी एक्टर इन दिनों फिल्मों में अपना करियर बनाने में लगे हुए हैं। कैसी ये यारियां( Kaise Yeh yaariyaan) , स्प्लिट्सविला जैसे शो से अपनी अलग पहचान बनाने वाले पार्थ अब जल्द ही घुड़चड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने टाइम्स नाउ के साथ खास बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की।
टीवी छोड़कर फिल्मी दुनिया में आने का उनके फैसले पर जब हमने बात कि तब उन्होंने कहा, "हर कलाकार के लिए स्थिरता महत्वपूर्ण है, लेकिन अगर किसी को अलग-अलग किरदार निभाने हैं तो उसे जोखिम उठाना पड़ता है। इसलिए मेरे लिए, अलग-अलग किरदार निभाना मेरा लक्ष्य था। यही मेरी प्राथमिकता थी और इसलिए मैंने यह फैसला लिया और फिल्मों में आने का कदम उठाया।"
पार्थ समथान ने टीवी के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि फिल्मों की तुलना में टेलीविजन आपको अधिक वित्तीय स्थिरता देता है। फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें आप एक बार देखते हैं, आप फिल्म के गाने 400 बार सुनते हैं। लेकिन, आप फिल्म को केवल एक बार देखते हैं, अगर आपको यह पसंद है, तो आप इसे दो बार देखेंगे। अगर आपको यह वाकई पसंद है, तो आप इसे 10 बार देखेंगे। टेलीविजन ऐसी चीज है जो रोजाना आती है, इसलिए यह आपको पैसे भी देती है और आपको सभी सुविधाएं भी देती है लोग आपको जानते हैं। बहुत सारे शहर और कस्बे टेलीविजन देखते हैं। इसलिए मैं इसका सारा श्रेय उन्हें देता हूं, ,मेरे लिए फिल्मों से ज्यादा टीवी स्थिर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited