Exclusive: फेम मिलते ही Jhanak के सेट पर नखरे दिखाने लगे Krushal Ahuja, हिबा नवाब ने बताया कैमरे के पीछे का सच

Exclusive Hiba Nawab Breaks Silence On Krushal Ahuja Throws Tantrums On Set Or Not: 'झनक' फेम कृषाल आहूजा को लेकर अफवाह थी कि उन्होंने झनक के सेट पर नखरे दिखाना शुरू कर दिया है। इस मामले पर अब 'झनक' एक्ट्रेस हिबा नवाब ने चुप्पी तोड़ी है और कैमरे के पीछे का सच बताया है।

कृषाल आहूजा के बर्ताव पर हिबा नवाब ने तोड़ी चुप्पी

कृषाल आहूजा के बर्ताव पर हिबा नवाब ने तोड़ी चुप्पी

Exclusive Hiba Nawab Breaks Silence On Krushal Ahuja Throws Tantrums On Set Or Not: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'झनक' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'झनक' में हिबा नवाब और कृषाल आहूजा की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यहां तक कि ये जोड़ी स्टार परिवार अवॉर्ड में भी बेस्ट जोड़ी का खिताब ले गई। लेकिन शो के लीड एक्टर कृषाल आहूजा को लेकर खबर थी कि उन्होंने 'झनक' (Jhanak) के सेट पर नखरे दिखाने शुरू कर दिये हैं। लेकिन अब इस मामले पर 'झनक' की लीड एक्ट्रेस हिबा नवाब (Hiba Nawab) ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने मामले का सच बयां करते हुए कृषाल आहूजा के बारे में भी बात की।
हिबा नवाब (Hiba Nawab) ने 'झनक' (Jhanak)के सेट पर कृषाल आहूजा के बर्ताव के सिलसिले में बात की। हिबा नवाब का कहना है कि असर जिंदगी में एक्टर बहुत ही शांत स्वभाव के हैं और अपने काम को भी ईमानदारी से करते हैं। कृषाल आहूजा के बारे में बात करते हुए हिबा नवाब ने कहा, "वो अपना काम अच्छे से कर रहे हैं और उनका कोई स्टारडम नहीं है। मुझे लगता है कि कृषाल बहुत ही स्वीट हैं। हम एक एक्टर होने के नाते हर किसी को हमेशा खुश नहीं रख सकते हैं। हम कई बार लोगों की जिंदगी में विलेन भोी साबित हो सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि स्टारडम उनके सिर पर चढ़ा है। वो बहुत ही स्वीट इंसान हैं, और अपना काम ईमानदारी से कर रहे हैं। उनका दिल भी अच्छा है।" हिबा नवाब ने 'झनक' में कृषाल आहूजा के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया।
हिबा नवाब (Hiba Nawab) ने कृषाल आहूजा (Krushal Ahuja) के बारे में बात करते हुए कहा, "हम ग्रुप पर रूमर्स को शेयर कर कृषाल को छेड़ने की कोशिश करते हैं। लेकिन उन्हें इस बात से कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। वो हमेशा रूमर्स पर यही कहते हैं कि पता नहीं यार ऐसा क्यों हुआ। अगर आज हम में कुछ कमी रह गई है तो कल कमियां भर भी जाएंगी। हम अभी भी यहीं हैं।"
"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited