Exclusive: नायरा बनर्जी और निशांत मलकानी ने ब्रेकअप के 2 महीने बाद जोड़े दिल के तार, अटकलों पर बताया पूरा सच

Exclusive Nyrra Banerji On Patch Up With Nishant Malkani: टीवी की चर्चित एक्ट्रेस नयारा बनर्जी और निशांत मलकानी ने कुछ दिनों पहले ही अपने रास्ते जुदा कर लिये थे। हालांकि एक्ट्रेस के बर्थडे पर दोनों साथ नजर आए थे, जिससे उनके पैचअप की अटकलें लगने लगीं। हालांकि इस मामले पर अब नायरा ने चुप्पी तोड़ी है।

नायरा बनर्जी और निशांत मलकानी का हुआ पैचअप?

नायरा बनर्जी और निशांत मलकानी का हुआ पैचअप?

Exclusive Nyrra Banerji On Patch Up With Nishant Malkani: टीवी की चर्चित एक्ट्रेस नयारा बनर्जी ने अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 'पिशाचिनी' से लेकर 'खतरों के खिलाड़ी 13' तक में नायरा बनर्जी ने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपने करियर से इतर निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, नायरा बनर्जी (Nyrra M Banerji) और निशांत मलकानी ने बीते दो महीने पहले ही अपने रास्ते जुदा कर लिये थे। हालांकि एक्ट्रेस के बर्थडे पर निशांत मलकानी आए थे और दोनों ने सबके साथ जमकर पार्टी भी की थी। इसके बाद से ही अटकलें लगने लगीं कि नायरा बनर्जी और निशांत मलकानी का पैचअप हो गया है। अब इस मामले पर खुद नायरा बनर्जी और निशांत मलकानी (Nishant Malkani) ने चुप्पी तोड़ी है।
नायरा बनर्जी (Nyrra M Banerji) और निशांत मलकानी (Nishant Malkani) के पैचअप को लेकर टाइम्स नाउ ने पहले एक्टर से जुड़ने की कोशिश की। हालांकि एक्टर कॉल पर बात नहीं कर पाए। लेकिन उन्होंने एक मैसेज के जरिए पैचअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी और कहा, "इस मामले पर कमेंट करने का ये सही वक्त नहीं है। मैं इससे दूर ही रहना चाहूंगा। शुक्रिया।" निशांत मलकानी के अलावा नायरा बनर्जी ने भी मामले पर खुलकर बात की। हालांकि इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने उनके और निशांत के रिश्ते पर कमेंट करने वालों को भी आड़े हाथों लिया।
नायरा बनर्जी (Nyrra M Banerji) ने उनके पैचअप की झूठी खबर छापने वाले मीडिया हाउस को फटकार लगाई और कहा, "उन्होंने मुझे कोई कॉल नहीं की थी, हमारे रिश्ते के बारे में नहीं पूछा था। ये मेरे लिए खुद हैरान करने वाला था। मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगी। मेरे पास इस बारे में कहने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं और निशांत अभी भी बेस्ट फ्रेंड हैं।" नायरा बनर्जी ने बर्थडे पार्टी से जुड़ी चीजों को याद करते हुए बताया कि वह अपने जुहू वाले घर की छत पर पार्टी करने वाली थीं। लेकिन तूफान के कारण उन्होंने पार्टी रद्द कर दी। हालांकि निशांत मलकानी ने ऐन मौके पर सारी व्यवस्था की। नायरा ने इस बारे में कहा, "मैं पार्टी रद्द कर दी थी। लेकिन निशांत ने सारी व्यवस्था की और हमारे कॉमन दोस्तों को बुलाकर मुझे सरप्राइज दिया।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited