Exclusive: राजश्री मोरे ने Rakhi Sawant को कहा 'तमाशेवाली', कैमरे के सामने खोले आदिल खान दुर्रानी के काले राज

Rajshree More Calls Rakhi Sawant Tamashe Wali: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी बेस्ट फ्रेंड रह चुकीं राजश्री मोरे ने उन्हें 'तमाशेवाली' कहा। इतना ही नहीं, राजश्री मोरे ने आदिल खान दुर्रानी के भी काले राज कैमरे के सामने खोले।

राखी सावंत को राजश्री मोरे ने बताया 'तमाशेवाली'

राखी सावंत को राजश्री मोरे ने बताया 'तमाशेवाली'

Rajshree More Calls Rakhi Sawant Tamashe Wali: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। राखी सावंत बीते कई दिनों से अपने और आदिल खान दुर्रानी के मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते दो दिन पहले अपने एक्स पति रितेश के साथ भी मुंबई की सड़कों पर नजर आई थीं। वहीं हाल ही में उनकी बेस्ट फ्रेंड रह चुकीं राजश्री मोरे ने इंटरव्यू के दौरान उनसे जुड़ी कई बातें बताईं। राजश्री मोरे ने राखी सावंत को 'तमाशेवाली' कहा। इतना ही नहीं, उन्होंने आदिल खान दुर्रानी पर भी तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के बारे में बात करते हुए राजश्री मोरे ने कहा, "राखी इंडस्ट्री से है, उसका काम मनोरंजन करना है, सॉन्गस करना है। वो मीडिया में रहती है। उसतो तो मजे आते हैं विवाद करने में। मैं पिछले 12 सालों से बिजनेस में लगी हूं। मेरे अपने तीन स्टूडियो हैं। मुझे मेरी जिंदगी में बहुत काम हैं। आदिल के पास तो उसकी जिंदगी में कुछ करने के लिए है ही नहीं। वो तो कुछ भी नहीं है। सिर्फ राखी का एक्स-पति है, इसके अलावा उसका क्या अस्तित्व है।"
राजश्री मोरे यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "राखी सावंत को तो पूरी दुनिया जानती है। उसका काम तमाशा करना है। अगर उसको कुछ भी नहीं मिला, फिर भी वो रोड पर नाचना शुरू कर देगी। वो तमाशेवाली है। मेरे पास तो काम धंधा है। मुझे राखी को नहीं छोड़ना है। जैसे ही मुझे पता चला कि वो मुंबई आई है, मैं तुरंत ओशीवाड़ा पुलिस स्टेशन गई। लेकिन वहां मुझे पता चला कि राखी के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है, ऐसे में मैं तुरंत अपने काम पर लौट गई।" राजश्री मोरे ने बताया कि वह आदिल खान दुर्रानी का चेहरा तक नहीं देखना चाहतीं। उन्होंने कहा, "मैं जब भी आदिल का चेहरा देखती हूं, मुझे गुस्सा आ जाता है। वो उस लड़की के साथ अफेयर कर रहा है, जिससे उसने राखी बंधवाई थी।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited