Exclusive: Rakhi Sawant के आगे नहीं गली आदिल खान दुर्रानी की दाल, राजश्री मोरे ने खोले सारे कच्चे-चिट्ठे

Rakhi Sawant Friend Rajshree More Reveals Adil Khan Durrani Lost Battle Against Her: बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपनी पहचान बनाने वाली राखी सावंत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी दोस्त रह चुकीं राजश्री मोरे ने उनसे जुड़े कई तथ्य बताए, साथ ही आदिल खान दुर्रानी को लेकर भी खुलासा किया।

राखी सावंत और आदिल पर राजश्री ने किये खुलासे

राखी सावंत और आदिल पर राजश्री ने किये खुलासे

Rakhi Sawant Friend Rajshree More Reveals Adil Khan Durrani Lost Battle Against Her: बॉलीवुड और टीवी में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के केस के कारण चर्चा में हैं। बीते दिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने एक्स पति ऋतेश के साथ नजर आई थीं। वहीं हाल ही में उनकी खास दोस्त रह चुकीं राजश्री मोरे ने टाइम्स नाउ को दिये इंटरव्यू में एक्ट्रेस से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। इसके साथ ही राजश्री मोरे ने बताया कि असल में आदिल खान दुर्रानी, राखी सावंत के आगे हार चुका है। लेकिन वह फिर भी अपने आपको जीता हुआ साबित कर रहा है।
राजश्री मोरे ने इंटरव्यू में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को 'अटेंशन सीकर' का भी टैक दिया। राजश्री मोरे ने बताया कि राखी सावंत दुबई में ऐश कर रही हैं। राजश्री मोरे ने इस सिलसिले में कहा, "राखी लालची या कंजूस नहीं हैं। वह दुबई में अपनी जिंदगी ऐश से जी रही हैं। उन्होंने दुबई में चार फ्लैट्स भी लिये हैं। वह टिकटॉक पर वीडियोज पोस्ड करके अच्छे खासे पैसे कमा रही हैं।" राजश्री मोरे ने आदिल खान दुर्रानी के सिलसिले में बात करते हुए कहा कि वह असल में राखी के खिलाफ जंग हार चुके हैं। दरअसल, आदिल खान ने कहा था कि वह राखी के साथ अब कोई जंग नहीं करना चाहते क्योंकि एक्ट्रेस के पास अब खाने के लिए पैसे भी नहीं हैं।
राजश्री मोरे (Rajshree More) ने आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) की बातों को झूठा साबित किया। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "जो इंसान न्याय के लिए भीख मांग रहा है, वो अचानक से इतनी दयादृष्टि क्यों दिखा रहा है। आदिल और राखी के कोई कॉमन दोस्त नहीं हैं। वो बिल्कुल अकेली है। आदिल हार चुका है। एक हारा हुआ इंसान ऐसा दावा कर रहा है कि मैं जीत गया हूं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited