Exclusive: स्वतंत्रता दिवस पर Sheezan Khan को याद आए जेल में बिताए दिन, बोले- मुझे आजादी 4 मार्च को मिली...

Exclusive Sheezan Khan Break Silence On Independence Day: आज देशभर में आजादी की 78वीं वर्षगांठ का जश्न मनाया जा रहा है। हर घर तिरंगा अभियान का हिस्सा बनकर लोग आजादी की खुशी मना रहे हैं। लेकिन हाल ही में शीजान खान ने बयान दिया है कि उन्हें आजादी 4 मार्च को मिली थी।

शीजान खान ने स्वतंत्रता दिवस पर कही ये बात

शीजान खान ने स्वतंत्रता दिवस पर कही ये बात

Exclusive Sheezan Khan Break Silence On Independence Day: भारत को साल 1947 में आज ही के दिन आजादी मिली थी और ऐसे में पूरा देश आज आजादी की 78वीं वर्षगांठ का जश्न मना रहा है। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर आम लोगों के साथ-साथ टीवी स्टार्स में भी काफी एक्साइटमेंट है। 78वें स्वतंत्रता दिवस के इस खास मौके पर टेली टॉक/टाइम्स नाउ ने एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) से जुड़ने की कोशिश की, जिसमें उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर अपने विचार साझा किये। हालांकि इंटरव्यू के बीच उन्होंने कहा कि उन्हें आजादी 4 मार्च को मिली थी। बता दें कि शीजान खान को तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के सिलसिले में जेल जाना पड़ा था और उन्हें करीब 3 महीने बाद मार्च में रिहाई मिली थी।
शीजान खान (Sheezan Khan) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के बारे में बात करते हुए कहा, "आजादी एक बहुत बड़ा शब्द होता है। आप इसके बारे में केवल बात कर सकते हैं, जब तक आपको इसका अनुभव न हो। मैंने अपनी जिंदगी में इसका अनुभव किया है और मुझे मालूम है कि 'आजादी' शब्द का मतलब क्या है। मैंने महसूस किया है। देश स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को मनाता है, लेकिन मेरे लिए ये 4 अगस्त है। आजादी के साथ-साथ जिम्मेदारियां भी आती हैं और अब आप फ्री हैं तो आपको क्या करना है? ये भी जिम्मेदारियां आपके ऊपर हैं। वक्त लोगों को सिखाता है।"
आजादी पर आधारित टीवी शो पर भी बोले शीजान खान
शीजान खान (Sheezan Khan) का कहना है कि इन दिनों आजादी पर बन रहे टीवी शो इतने अच्छे नहीं आ रहे हैं। उन्होंने इस बारे में कहा, "अभी तो टीवी शो इतना अच्छा नहीं बना। वो पुरानी चीजें आगे आ रही हैं। मतलब, वही जो 40-50 साल पहले चीजें आ चुकी हैं, वही लेकर वापिस आ रहे हैं। टीवी में कुछ आ भी रहा है तो 2-3 महीने में बंद हो रहा है। दूरदर्शन बहुत अच्छा कर रहा था। पहले अच्छे शो बनते थे। भले ही एक ही एपिसोड बनता था। लेकिन बनता तो था। अभी लोग दूसरे कारणों से डरे हुए हैं। उनको ऐसी चीजें राजनीतिक तौर पर ठीक नहीं लगती हैं। क्योंकि फिर बाद में ट्रोलिंग हो जाएगी।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited