Exclusive: अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बहुत पजेसिव हूं Shiv Thakare, पहली झलक दिखाते हुए कहा "मेरी बंदी सही कपड़े...."

Shiv Thakare girlfriend photo: बता दें कि टेली टॉक के साथ इंटरव्यू के दौरान शिव ठाकरे ने बताया की उन्हें कैसे गर्लफ्रेंड चाहिए। साथ ही बिग बॉस 16 फेम ने आज अपने इंस्टाग्राम ओर एक लड़की के साथ तस्वीर भी पोस्ट कि है। आइए इस रिपोर्ट पपर एक नजर डालते हैं।

Shiv Thakare girlfriend photo

Shiv Thakare girlfriend photo

Shiv Thakare girlfriend photo: शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के दौरान सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक बन गए थे। खतरों के खिलाड़ी फेम बिग बॉस 16 में शो में एमसी स्टेन के साथ फाइनलिस्ट बने गए थे। बिग बॉस 16 के बाद, शिव खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा सहित कई रियलिटी शो का हिस्सा बन गए हैं। अब इस बीच हमने हमेशा देखा है कि शिव ने कहा है कि वह सिंगल हैं और किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी कुछ और ही बयां कर रही है। बता दें कि आज उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर पोस्ट की है। आइए इस रिपोर्ट पपर एक नजर डालते हैं।
बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक लड़की का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, शिव ने तस्वीर में लड़की का चेहरा छिपा दिया है। इस तस्वीर को देख कर पता चलता है कि तस्वीर में दिखाई दे रही लड़की उनकी कथित गर्लफ्रेंड है। इस बीच एक बार टेली टॉक ने शिव ठाकरे के साथ किए इंटरव्यू में उनसे पूछा की कैसी लड़की चाहिए तो उन्होंने कहा था कि "मैंने ऐसी लड़की चाहता हूँ जो रिश्ते निभाए। मुझे लुक से मतलब नहीं है लेकिन 10-15 दिन में मेरे लिए सूट-सलवार पहन कर बिंदी लगा ले।"
शिव ठाकरे ने आगे कहा "मैं बहुत पजेसीव हूँ" मैं चाहता हूँ मेरी चीज हमेशा मेरे ही पास रहे। मैंने पुराने जमाने का हूँ मुझे नहीं अच्छा लगेगा की अगर कोई मेरी बंदी को टाइट से गले लगाए। मुझे चाहिए की वो सही जगह पर सही कपड़े भी पहने।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited