Exclusive: Simran Budharup ने लालबागचा राजा में हुए दुर्वव्याहर पर तोड़ी चुप्पी, कहा 'वो मुझे थप्पड़ मार देती...'

Simran Budharup On The SHOCKING Treatment At Lalbaugcha Raja: पाण्ड्या स्टोर अभिनेत्री सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) के साथ लालबागचा राज के दर्शक के दौरान हुए महिला बाउंसर ने बत्तमीजी की। अब अभिनेत्री ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया के साथ बातचित की दौरान पूरे मामले के बारे में खुलकर बताया। आइए देखते हैं।

Simran Budharup On The SHOCKING Treatment At Lalbaugcha Raja

Simran Budharup On The SHOCKING Treatment At Lalbaugcha Raja

Simran Budharup On The SHOCKING Treatment At Lalbaugcha Raja: पंड्या स्टोर और कुमकुम भाग्या अभिनेत्री सिमरन बुधरूप गणपती बप्पा के दर्शन करने कल 12 सितंबर को मुंबई के लालबाजचा राजा के पंडाल में पहुंची। अभिनेत्री बप्पा के दर्शन करने के लिए और उनका आशीर्वाद लेने के लिए अपनी माँ और पंड्या स्टोर के कलाकारों जैसे मोहित परमार, अक्षय खरोदिया और अन्य के साथ पहुंची। लेकिन सिमरन और उनके परिवारवालों के साथ पंडाल में कुछ ऐसा हुआ जिसे जान आपके होश उड़ जाएंगे। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा और नाराजगी जाहीर की है। आइए जानते हैं सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) के साथ पंडाल में क्या हुआ था।
पंड्या स्टोर अभिनेत्री सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया के साथ बातचित की और पूरे मामले में बारे में बताया। बातचित के दौरान अभिनेत्री ने कहा "हम सभी पाण्ड्या स्टोर गैंग और मेरे माँ मुंबई लालबाजचा राजा के दर्शन करने गए थे और हम किसी से बात करके गए थे ताकि हमारे दर्शन अच्छे से हो सके। हम हर साल ऐसे ही बात करके जाते हैं। हमें अंदर ले जाने के बाद वह आदमी बाहर चला गया क्योंकि मोहित परमार पीछे रह गए थे। अब यह लोग नहीं जानते थे कि हाँ अभिनेता हैं।"
सिमरन ने आगे कहा "दर्शन करने के लिए सबसे पहले लाइन में मैं लगी हुई थी और मेरे पीछे मेरी माँ थी। मेरी माँ मेरे वीडियो बना रही थी। वहाँ मैंने सुना की एक कार्यकर्ता कह रहा था कि अगर किसी का फोन मुझे दिखा तो मैं उसको फेक दूंगा। मुझे लगा मजाक कर रहे हैं लेकिन तभी उन्होंने मेरी माँ के हाथ से फोन को छीन लिया। मेरी माँ ने उनसे फोन लेने की कोशिश की लेकिन उन्होंने धक्का दे दिया। जब मैंने उन्हें बोलने लगी तो महिला बॉउन्सर ने मुझे भी धक्का दे दिया। उन्होंने मेरे साथ बत्तमीजी की। अगर कोई बीच में नहीं आता तो वो मुझे थप्पड़ मार देती।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited