Exclusive: बहन के निधन के बाद एक और मुसीबत में घिरीं TMKOC की जेनिफर मिस्त्री, मां के स्वास्थ्य ने बढ़ाई चिंता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Jennifer Mistry Concerns For Mother Health: टीवी के चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री पर अब एक और मुसीबत आ गई है। बहन के निधन के बाद अब जेनिफर मिस्त्री की मम्मी की तबीयत भी बिगड़ने लगी है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें मां की चिंता होती है।

मम्मी के स्वास्थ्य के लिए परेशान हुईं जेनिफर मिस्त्री

मम्मी के स्वास्थ्य के लिए परेशान हुईं जेनिफर मिस्त्री

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Jennifer Mistry Concerns For Mother Health: टीवी के चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। लेकिन बीते कुछ दिनों से वह अपने परिवार के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) की छोटी बहन डिंपल का कुछ दिनों पहले निधन हो गया था, जिससे एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार को झटका लगा था। वहीं अब जेनिफर मिस्त्री ने बताया है कि उनकी मम्मी की तबीयत भी खराब रहने लगी है।
बता दें कि जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने अपनी बहन के निधन से कुछ साल पहले अपने भाई को भी खो दिया था। एक्ट्रेस अपनी मां का ख्याल रखने के लिए अपने होमटाउन में रह रही हैं। जेनिफर मिस्त्री ने बताया कि उनकी मम्मी इस वक्त शॉक से गुजर रही हैं। इस सिलसिले में बात करते हुए जेनिफर मिस्त्री ने टेली टॉक से कहा, "मेरी मां ठीक रहने की कोशिश कर रही हैं। वह अपने दो बच्चों को खोने के शॉक से निकलने की कोशिश कर रही हैं। जब तक मैं यहां हूं, उन्हें अच्छा लगेगा। लेकिन जब मैं वापिस मुंबई चली जाऊंगी तो वह फिर से अकेली हो जाएंगी।"
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने बताया कि उनकी बहन और भाई के निधन ने उनकी मम्मी के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला है। जेनिफर मिस्त्री ने इस बारे में कहा, "हां उनका दिल टूटा था मेरे भाई के जाने के बाद। उनकी हालत खराब हो गई थी और उन्हें दिसंबर में अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। डिंपल के जाने के बाद वह और हताश हो गई हैं। ये उनके लिए बहुत ज्यादा है। उन्हें यूरीन इंफेक्शन है, जिससे उनका ब्लड प्रेशर भी गिर जाता है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited