Exclusive: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक उर्फ Karan Mehra करेंगे शो में वापसी? कहा 'राजन जी से मिलेंगे....'

Karan Mehra Exclusive Interview: ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक उर्फ करण मेहरा (Karan Mehra) ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया के साथ बातचीत के दौरान ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो में अपनी वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। आइए एक नजर इस पूरी रिपोर्ट पर डालते हैं।

Karan Mehra Exclusive Interview

Karan Mehra Exclusive Interview

Karan Mehra Exclusive Interview: टीवी अभिनेता करण मेहरा ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक के किरदार से काफी फ़ेम हासिल किया है। इसके अलावा अभिनेता की निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रह चुकी है। बता दें कि करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल ने एक दूसरे को पाँच साल तक डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी। लेकिन साला 2021 में निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था और उसके बाद ही यह जोड़ा अलग हो गया था। तब से अब तक करण मेहरा अकेले अपनी जिंदगी कट रहे हैं। अब टाइम्स नाउ/टेली टॉक के साथ उन्होंने बातिचित के दौरान ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। आइए एक नजर डालते हैं।
अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) ने टेली टॉक/टाइम्स नाउ से खास बातचीत की। जब करण से पूछा गया की "आज कल टीवी इंडस्ट्री में शो ज्यादा चलते नहीं है। ज्यादा चलते नहीं है। एक्टर्स को ऑफर मिल रहे हैं वो शो छोड़ रहे हैं या उन्हें निकाल ददिया जाता यही। इस बारे में आपका क्या कहना है। इस पर जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा "मुझे लगता है कि हर जगह छटनी हो रही है। सिर्फ मानोरंजन ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी। जिसमें बड़ी कंपनियां, मीडिया शामिल हैं। मुझे लगता है कि हम एक ऐसे दौर में हैं जहां शो आते हैं और चले जाते हैं। आपको पता भी नहीं लगता है। अब जैसे मेरा ही एक शो था सोनी टीवी का, वो काफी अच्छा प्रदर्शन भी कर रहा था लेकिन KBC के लिए जगह नहीं बन पा रही थी इसलिए शो को बंद कर दिया गया। हमें नहीं पता चला पाता की मेकर्स के दिमाग में क्या चल रहा है।
करण मेहरा ने आगे कहा, अब मेरा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को ही ले लो। इस शो को 16 साल हो गए हैं और अब इसकी नई पीढ़ी चल रही है। मेकर्स नए किरदार से नई कहानी से इसको दिलचस्प बनाए रखने की कोशिश में लगे हैं। अब पिछले बार जब मेरे ये रिश्ता क्या कहलाता है में वापिस आने की बात हुई थी तो मैंने कहा था कि हाँ!...........लेकिन फिर एक नकारात्मक किरदार की बात हु तो कुछ हुआ नहीं। हान लेकिन अगर कुछ होगा तो हम राजन जी से मिलेंगे और देखेंगे कि क्या ये रिश्ता सीरीज में वापसी हो सकती है, क्योंकि कनेक्शन अभी भी बना हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited