Dharampatnii पर ताला लगते ही Fahmaan Khan ने दिया फैंस को एक और झटका, ब्रेक लेने का किया फैसला

Fahmaan Khan To Take Break From TV: टीवी के मशहूर एक्टर फहमान खान ने अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। हाल ही में उनका सीरियल 'धर्मपत्नी' बंद हुआ है, जिसके बाद अब फहमान खान ने छोटे पर्दे से ब्रेक लेने का फैसला किया है। इस बात का खुलासा खुद फहमान ने किया है।

फहमान खान करियर में लेंगे ब्रेक

फहमान खान करियर में लेंगे ब्रेक

Fahmaan Khan To Take Break From TV: टीवी के मशहूर एक्टर फहमान खान ने अपनी एक्टिंग और डैशिंग अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। 'इमली' में आर्यन सिंह राठौड़ बनने के बाद उन्होंने 'धर्मपत्नी' के रवि रंधावा के रूप में लोगों का खूब मनोरंजन किया। लेकिन फहमान खान (Fahmaan Khan) के सीरियल 'धर्मपत्नी' पर ताला लग गया है। शो इसी साल शुरू हुआ था, लेकिन टीआरपी लिस्ट में अच्छा न परफॉर्म कर पाने के कारण उसे बंद करना पड़ा। 'धर्मपत्नी' के बंद होते ही फहमान खान ने भी करियर को लेकर बड़ा फैसला किया है।
फहमान खान (Fahmaan Khan) का कहना है कि वह काम से थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं। यूं तो फहमान खान का नाम 'बिग बॉस 17' से लेकर 'नागिन 7' तक के लिए सामने आ रहा है। लेकिन उन्होंने मीडिया संग बातचीत के दौरान कहा कि वह अब कुछ दिनों का ब्रेक चाहते हैं। इस सिलसिले में फहमान खान (Fahmaan Khan) ने कहा, "ईमानदारी से बताऊं तो मुझे थोड़ा ब्रेक की जरूरत है। मैंने लगातार तीन टीवी शोज किये हैं। 'अपना टाइम भी आएगा' के बाद मुझे 15 दिन के अंदर-अंदर 'इमली' मिल गया था। इसके बाद मुझे 'धर्मपत्नी' में काम करने का मौका मिला। ऐसे में मैं आराम कर ही नहीं पाया। मैं कई सालों से अपने शहर बैंगलोर भी नहीं गया हूं। मैं कोई भी नया प्रोजेक्ट साइन करने से पहले वहां जाना चाहता हूं, परिवार से और कजन से मिलना चाहता हूं। मैं किसी प्लान का पालन नहीं करता हूं। अगर मैं बोर हुआ तो कुछ एक्साइटिंग प्रोजेक्ट साइन भी करूंगा।"
बता दें कि फहमान खान (Fahmaan Khan) का म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज होने वाला है, जिसका नाम है 'इश्क निभाजा माहिया।' उन्होंने इस सिलसिले में बात करते हुए कहा, "जब आप किसी प्रेशर और ब्रांडिंग के बिना काम करते हैं तो आपको बहुत कुछ रचने का मौका मिलता है और मैं इसी की तलाश में हूं।" बता दें कि फहमान खान को लेकर खबर थी कि वह 'नागिन 7' में प्रियंका चाहर चौधरी संग मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited