Bigg Boss: सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं Fahmaan Khan, बोले- मेरी पर्सनल लाइफ की...

फहमान खान के बिग बॉस में आने की अटकलें हर साल लगती है। एक्टर ने बताया कि वो कभी भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। एक्टर ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। एक्टर ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि लोग मेरी पर्सनल लाइफ को जज करें।

fahmaan khan

Fahmaan Khan (credit Pic: Instagram)

टीवी एक्टर फहमान खान (Fahmaan Khan) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक्टर को शो इमली से घर-घर में पहचान मिली थी। इस शो में फहमान के साथ सुंबुल तौकीर खान लीड रोल में थी। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। फहमान अपनी दोस्त सुंबुल को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 में भी पहुंचे थे। इसके बाद से कयास लगा जा रहे थे कि फहमान बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का हिस्सा बनेंगे। एक्टर सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं बनें। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने क्यों बिग बॉस 17 का ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया।
फहमान ने कहा, मुझे नहीं चाहिए ऐसा प्लेटफॉर्म जहां मेरी पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ जाएगी। एक्टर ने कहा कि मैं बस काम करना चाहता हूं। मैं अपनी लाइफ को पर्सनल नहीं करना चाहता हूं ताकि कोई मुझे जज करें।
इस वजह से फहमान ने ठुकराया था बिग बॉस 17
एक्टर ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहता कि लोग मेरी पर्सनल लाइफ को जज करें। मैं चाहता हूं कि लोग मेरे काम को देखकर खुश हूं। हालांकि एक्टर ने कहा कि मैं इस समय ये कह रहा हूं। लेकिन आने वाले समय में क्या होता है। इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं। एक्टर ने कहा, मैं इस वक्त उस स्पेस में ही नहीं हूं कि मैं किसी को अपनी पर्सनल लाइफ जज करने का मौका दूं। ये मेरी है और मैं कुछ समय के लिए ऐसा ही रहना चाहता हूं। एक्टर जल्द नए शो में देबत्तमा शाह के साथ नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited