Bigg Boss 17 में कदम रखने के लिए तैयार हैं मिस्टर फैजू? हाथ धोकर पीछे पड़े मेकर्स

Mr Faisu Aka Faisal Shaikh to Enter In Bigg Boss 17: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' का प्रोमो रिलीज हो चुका है। शो के लिए अब मिस्टर फैजू यानी फैजल शेख को अप्रोच किया गया है। बताया जा रहा है कि उनके और मेकर्स के बीच शो को लेकर बातचीत जारी है।

'बिग बॉस 17' में होगी फैजल शेख की एंट्री

'बिग बॉस 17' में होगी फैजल शेख की एंट्री

Mr Faisu Aka Faisal Shaikh to Enter In Bigg Boss 17: सलमान खान का विवादित और चर्चा में रहने वाला शो 'बिग बॉस' सीजन 17 के साथ पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। शो का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है, जिसके मुताबिक 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में इस बार कंटेस्टेंट्स को दिल, दिमाग और दम लगाकर गेम खेलना होगा। शो के लिए अभी तक कई सितारों को अप्रोच किया गया है, साथ ही कुछ सेलेब्स को शो के लिए कंफर्म भी किया जा चुका है। वहीं अब 'बिग बॉस 17' के लिए मिस्टर फैजू का नाम सामने आया है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिस्टर फैजू यानी फैजल शेख को बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के मेकर्स ने अप्रोच किया था। उनके और मेकर्स के बीच में शो को लेकर बातचीत जारी है। अगर उनके बीच तालमेल बैठता है तो वह शो में कदम रख सकते हैं। बता दें कि फैजल शेख से सलमान खान के अपकमिंग शो के सिलसिले में सवाल भी किया गया था। इसपर फैजल शेख ने कहा था, "जब मुझे सही लगेगा तब मैं 'बिग बॉस 17' का ऑफर एक्सेप्ट कर लूंगा।" बता दें कि फैजल शेख को 'बिग बॉस 17' में देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं।
'बिग बॉस 17' के लिए अभी तक कंफर्म हुए ये सितारे
सलमान खान (Salman Khan) के अपकमिंग शो बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के लिए अभी तक कई स्टार्स को कंफर्म किया गया है। इस लिस्ट में 'उडारियां' की ईशा मालवीय से लेकर ट्विंकल अरोड़ा तक का नाम शामिल है। इसके अलावा हर्ष बेनिवाल, बेबिका धुर्वे और नील भट्ट जैसे सितारे भी 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बन सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited