खाने के लिए किच-किच कर रहे कन्टेस्टन्ट पर भड़की Falaq Naaz,कहा "आप लोग पिकनिक मानने नहीं आए हैं

Falaq Naaz on Bigg Boss OTT 3 contestants: बिग बॉस का पहला हफ्ता कन्टेस्टन्ट के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हुआ है क्योंकि वे राशन की भारी कमी से बुरी तरह परेशान हो गए। हालांकि घरवालों के इस रवैये पर बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा रह चुकी फलक नाज ने कन्टेस्टन्ट पर निशान साधा है। आइए पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Falaq Naaz on Bigg Boss OTT 3 contestants

Falaq Naaz on Bigg Boss OTT 3 contestants

Falaq Naaz on Bigg Boss OTT 3 contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर हो गया है। रियलिटी शो का पहला हफ्ता खत्म होने के बाद घरवालों के बीच झगड़े शुरू हो चुके हैं। सभी को छोटी -छोटी बातों पर झगड़ते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा घर में पहला हफ्ता कन्टेस्टन्ट के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हुआ है क्योंकि वे राशन की भारी कमी से बुरी तरह परेशान हो गए। वह बिग बॉस इस चीज की शिकायत करते भी नजर आते हैं। हालांकि घरवालों के इस रवैये पर बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा रह चुकी फलक नाज ने कन्टेस्टन्ट पर निशान साधा है। आइए पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
सेलिब्रिटी फलक नाज़ ने कन्टेस्टन्ट पर निशान साधते हुए कहा "मैंने एपिसोड देखा और प्रतियोगियों को राशन से जूझते और इसके बारे में शिकायत करते देखा।" उन्होंने आगे कहा, "लेकिन यह शो का प्रारूप है और हर साल प्रतियोगियों को इसका सामना करना पड़ता है। आप यह कोई पिकनिक मनाने नहीं आए हैं। जब मैं शो में थी तब मैं तोड़े से खाने पर जीती थी। साथ ही जब आप ऐसी परिस्थितियों में होते हैं तो आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, यह चुनौतीपूर्ण है। यह आपको जीवन में हर चीज का महत्व बताता है और एक अच्छा जीवन सबक भी देता है।"
फलक बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की एक प्रतियोगी थीं और अपने सीजन के दौरान, उन्होंने ज्यादातर रसोई के कामों का ध्यान रखा। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में रहने के दौरान सभी घरवालों के लिए खाना बनाया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited