Asit Modi के खिलाफ दर्ज हुई FIR, 'रोशन सिंह सोढ़ी' के आरोपों के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

FIR Against Asit Modi: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) बीते काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। शो के कई एक्टर्स ने असित के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने असित के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

FIR Filled Against Asit Modi

FIR Filled Against Asit Modi

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
FIR Against Asit Modi: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) बीते काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। शो के कई एक्टर्स ने असित मोदी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने असित के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। टीवी सीरियल में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी को कई आरोपों में घेर लिया था। अब जेनिफर के आरोपों के आधार पर असित मोदी के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लेने का फैसला कर लिया है। जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी के खि शारीरिक शोषण से लेकर पूरी फीस ना देने के भी आरोप लगाए थे। जेनिफर के बाद कई और कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर असित मोदी के खिलाफ आवाज उठाई थी।

पुलिस ने असित मोदी के खिलाफ दर्ज की FIR

मुंबई पुलिस ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने यह मामला शो के कलाकारों की शिकायत के बाद दर्ज किया है। पवई पुलिस ने असित कुमार मोदी के खिलाफ IPC की धारा 354 और 509 के तहत FIR दर्ज की गई है। इस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है। बताया जा रहा है कि पुलिस मामले की पूरी तरह से जांच करने के बाद ही कोई एक्शन लेगी।

असित मोदी ने कही थी ये बात

पूरे विवाद को लेकर असित मोदी ने एक बयान में कहा, 'अब हम लोग भी कानून कार्यवाही करने के लिए मजबूर हो गए हैं। क्योंकि वह मुझे ही नहीं शो को भी बदनाम करने की कोशिश में लगी हुई है। हमने उसे शो से निकाल दिया, तो अब वह कुछ भी आरोप लगा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited