GHKKPM शो छोड़ने के बाद Shakti Arora ने अपनी ज़िंदगी को लेकर कही ये बात, बोले "स्ट्रेस लेवल कम हो गया है...."

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: गुम है किसी के प्यार में में शक्ति अरोड़ा ईशान भोसले का किरदार निभाते थे। हालांकि, बाद में उन्होंने शो छोड़ दिया और शो में लीप आ गया। अब उन्होंने अपना इंटरव्यू दिया और बताया की उनकी ज़िंदगी कैसी चल रही है। आइए पूरी रिपोर्ट देखते हैं।

Shakti Arora

Shakti Arora

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल टीआरपी चार्ट में टॉप फाइव में शामिल है। शो में हाल ही में लीप आया और एक नया ट्विस्ट आया है। हितेश भारद्वाज शो के नए मेल लीड हैं। लीप से पहले शक्ति अरोड़ा मेल लीड थे। उन्होंने गुम है किसी के प्यार में में ईशान की भूमिका निभाई थी। हालांकि, उनके किरदार की मृत्यु हो गई और शो में नए किरदारों के आने के साथ लीप आया। हालांकि, शक्ति अरोड़ा को उनके प्रशंसक अभी भी ईशान के रूप में याद करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने गुम है किसी के प्यार में के बाद की जिंदगी के बारे में बात की। आइए देखते हैं।
हाल ही में फिलमीबिट को दिए गए एक इंटरव्यू में शक्ति अरोड़ा ने 'गुम है किसी के प्यार में' के बाद अपनी ज़िंदगी के बारे में बात की। एक्टर ने बताया कि शो छोड़ने के बाद उनकी ज़िंदगी थोड़ी आरामदेह हो गई है। उन्होंने कहा कि वह इस समय का इस्तेमाल अपनी सेहत, नींद और दूसरी चीज़ों पर ध्यान देने में कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब उनका तनाव कम है।
इन सबके बीच टीवी पर अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए शक्ति अरोड़ा ने कहा कि वह अभी भी इस बात पर विचार कर रहे हैं कि अगला प्रोजेक्ट कौन सा करना है। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक किसी एक पर फैसला नहीं किया है। उन्होंने बताया कि उनका घर पर बैठने का कोई इरादा नहीं है और जैसे ही उन्हें कोई आकर्षक प्रोजेक्ट मिलेगा, वह उसे चुन लेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited