GHKKPM Spoiler: सत्या के सामने आया उसके पिता का सच, सालों बाद अपने प्यार से मिली अंबा

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 04th June 2023 Spoiler: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में इमोशनल ट्रैक चल रहा है। सत्या और सई विजू काका और अंबा को मिलाने के लिए तमाम कोशिश कर रहे हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दोनों एक- दूसरे से मिलकर इमोशनल हो जाते हैं।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

GHKKPM Spoiler Alert (credit pic: instagram)

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 04th June 2023 Spoiler: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। शो में मेकर्स धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। सई ने अंबा को विजू काका के बारे में बता दिया है। विजू के बारे में जानकर अंबा काफी इमोशनल हो जाती हैं। एक तरफ जहां अंबा इस बात से खुश होती है कि विजय ठीक है तो दूसरी तरफ दिल में नाराजगी भी होती है। सई और विराट मिलकर कोशिश करते हैं कि अंबा और विजू काका की मुलाकात हो जाए।
सई विजू काका की सर्जरी से पहले अंबा को मिलाती है। विजू अंबा को देखकर बहुत खुश होता है। अंबा और विजू अपने दिल की बात एक- दूसरे से कहते हैं। अंबा विजय से पूछती हैं कि इतने सालों में तुम्हें मेरी याद नहीं आई। विजू कहते हैं कि एक ऐसा दिन नहीं है जब मैंने तुम्हें याद नहीं किया। मैंने पूरी जिंदगी सिर्फ तुमसे प्यार किया है। विजू और अंबा के बीच की सारे बातें सत्या सुन लेता है।
सत्या के सामने आया पिता का सच
विजू अंबा से कहते हैं कि मैं तुम्हारे वापस आना चाहता था। लेकिन मेरी पत्नी ने खुद को जान से मारने की धमकी दी। मैं बहुत मजबूर था अंबा। अंबा मुझे माफ कर दो। अंबा और विजय की बात सुनकर सई और विराट को अपने कसमें और वादें याद आते हैं। दोनों काफी इमोशनल हो जाते हैं। सत्या के दिल में अपने पिता के लिए नफरत है। सत्या नहीं चाहता है कि उसकी मां का सई के काका के साथ कोई रिश्ता रहे। सई सत्या को समझाती हैं कि उसे वीजू काका को माफ कर देना चाहिए। इस मुश्किल समय में उनका साथ देना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited