GHKKPM Spoiler: सई और विराट फिर आए एक- दूसरे के करीब, सत्या का फूटा पत्नी पर गुस्सा

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 12th June Full Episode: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में इमोशनल ट्रैक चल रहा है। सई ने सत्या की खुशी के खातिर अपने प्यार का गला घोट दिया है। सई विराट को भूलाकर सत्या की देखभाल में लगी हुई है। वहीं सत्या को लगता है कि विराट जानबूझकर सई के करीब आने की कोशिश कर रहा है।

ghum hai kisi ke pyaar mein (74)

ghum hai kisi ke pyaar mein (credit pic: instagram)

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 12th June Full Episode: आयशा सिंह (Ayesha Singh), नील भट्ट (Neil Bhatt) और हर्षद अरोड़ा (Harshad Arora) का शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं। शो में सत्या को लकवा मार गया है। इस समय सत्या का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम सई है। सई सत्या का पूरा ख्याल रख रही हैं ताकि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए। सवि लड़कों को दिखाना चाहती हैं कि उसे भी पतंग उड़ानी आती है। इसके लिए वो अपनी मां को बाहर बुलाती है।
इससे पहले विराट आ जाता है और सवि को पतंग उड़ाना सिखाता हैं। ये सब देखकर सत्या को जलन होती है। सवि की मदद करते हुए सई गिरने वाली होती है तभी विराट आकर उसे बचा लेता है। सत्या विराट को धन्यवाद कहता है। वो विराट से कहता है कि तुमने सई को बचाया इसके लिए शुक्रिया। विराट सत्या और सई के घर से चला जाता है।
विराट को लेकर सत्या और सई में होगा झगड़ा
सत्या को बार-बार लगता है कि सई उसे छोड़कर चली जाएगी। सत्या को लगता है कि विराट सई को पाना चाहता है। इसकी वजह से सत्या और सई के बीच में भी लगातार झगड़े हो रहे हैं। हालांकि सई सत्या के गुस्से को समझ रही हैं। वो जानती है कि सत्या अभी मानसिक तनाव से गुजर रहा है। सई सत्या से कहती हैं तुम जैसा समझ रहे हो। ऐसा कुछ नहीं है।
शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सत्या विराट को फोन करके कहेगा कि उसे लगता है कि सई आज भी उससे प्यार करती हैं। सत्या पीछे हट जाता है। मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited