GHKKPM: गुम है किसी के प्यार में फेम आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा में छिड़ी कोल्ड वॉर, फैंस हुए परेशान

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: सेट पर को स्टार्स के बीच अनबन होना आम बात है। गुम है किसी के प्यार में फेम आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के बीच में कोल्ड वॉर चल रही हैं। दोनों ने एक -दूसरे को पहले ही सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

ghkkpm

ghkkpm fame aishwarya sharma and ayesha singh (credit pic: instagram)

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: स्टार प्लस के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। फैंस शो में आने वाले अपकमिंग ट्विस्ट और टर्न्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो में नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) की तिगड़ी फैंस को बेहद पसंद है। तीनों नें अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। शो में सिर्फ लीड एक्टर्स ही नहीं सपोर्टिंग रोल भी शानदार काम कर रहे हैं।
शो की लीड एक्टर्स आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले दोनों ने एक- दूसरे को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनफॉलो किया था। अब खबरें है कि दोनों ने एक- दूसरे के साथ की सभी फोटो और वीडियो डिलीट कर दिए है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, आयशा ने नील भट्ट को भी अनफॉलो कर दिया है।
आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के बीच में है कोल्ड वॉर
शो की शुरुआत में आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के बीच सब कुछ ठीक था। दोनों एक- दूसरे के साथ अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करते थे। बाद में दोनों ने एक- दूसरे के सोशल मीडिया अकाउंट से अनफॉलो कर दिया। हालांकि नील ने अभी तक आयशा को अनफॉलो नहीं किया है। दोनों की सोशल मीडिया पर एक -दूसरे के साथ कई फोटोज और वीडियोज है।
गुम है किसी के प्यार में की स्टोरी लाइन की बात करें तो सई, सत्या और विराट की जिंदगी में उथल- पुथल मची हुई है। सई और सत्या के भले ही शादी हो गई है। लेकिन सई अभी विराट और उसके परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभा रही हैं। वहीं, सत्या को लगता है कि ये सिर्फ नाम की शादी है। सई इस रिश्ते को नहीं मानती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited