GHKKPM Spoiler: सावी को किडनैप करेगा विराट, सई टेकेगी घुटने

​​Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein upcoming twist and Latest Spoiler: गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में चौंकाने वाली बात यह है कि विराट, सावी का अपहरण कर लेगा और सई को उसके ठिकाने से बाहर आने के लिए मजबूर कर देगा। सई के पास बाहर आने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

Ghum hai kisi ke pyaar me TV Show

Ghum hai kisi ke pyaar me TV Show

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler Alert: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल विराट के होश खोने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। ऐसा लगता है कि विराट का बहुत बड़ा ब्रेकडाउन हो रहा है क्योंकि वह सई पर हाथ नहीं उठा पा रहा है। सई उससे दूर भाग रही है क्योंकि वह विराट के साथ नहीं जुड़ना चाहती और उसकी शादीशुदा जिंदगी को तोड़ना नहीं चाहती। विराट हर जगह सई को खोज रहा है और यहां तक कि अस्पताल भी जाता है जहां वह बहुत सारा सीन बनाता हुआ दिखाई देगा। जल्द ही चीजों का पर्दाफाश हो जाएगा क्योंकि विराट, सई के करीब जाने की कोशिश करेगा।
गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में चौंकाने वाली बात यह है कि विराट, सावी का अपहरण कर लेगा और सई को उसके ठिकाने से बाहर आने के लिए मजबूर कर देगा। सई के पास बाहर आने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है क्योंकि वह विराट पर भरोसा नहीं कर पा रही है। सावी दूसरी तरफ विराट से डर गई है। सावी डरती नजर आएगी, क्योंकि उसने विराट को इस तरह की स्थिति में कभी नहीं देखा। क्या सई अपनी बेटी को सुरक्षित रख पाएगी? क्या विराट अपनी मानसिक शांति वापस पा सकेंगे?
टीवी शो में आने वाला है नया ट्विस्ट
आने वाले दिनों में सई को विराट के घर पर फिर से वापसी करनी पड़ सकती है। क्योंकि कहानी में वीनू की तबीयत खराब होगी। दरअसल, वीनू अब बेहद बीमार हो जाएगा और सई ही उसका इलाज करेगी। सई और वीनू की बॉन्डिंग डिफरेंट लेवल की रही है। ऐसे में सई और सावी के चले जाने से वीनू फिर से बीमार पड़ने लगेगा। डॉक्टर वीनू का चेकअप करके बताता है कि बच्चे को गहरा सदमा लगा है, जिस वजह से उसकी पुरानी बीमारी ट्रिगर हो रही है। ऐसे में अब घरवाले एक बार फिर सई से रिक्वेस्ट करते दिखेंगे कि वह वापसी करे। लेकिन क्या सई वापस आने के मूड में होगी? अगर आ गई तो पत्रलेखा का क्या होगा? शो में ये देखना काफी इंट्रस्टिंग होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited