GHKKPM Spoiler: बेटे के लिए जान दांव पर लगाएगी ईशा, शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Latest Spoiler: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में मेकर्स धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। शो में ईशान और सवि की जान खतरे में पड़ने वाली है। ईशा को दोनों को बचाते हुए गोली लग जाती है। अपनी मां को इस हालत में देखकर ईशान हैरान रह जाता है।

ghkkpm

GHKKPM Spoiler (credit pic: instagram)

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Latest Spoiler: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में भाविका शर्मा (Bhavika Sharma) और शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) लीड रोल प्ले कर रहे हैं। शो में दोनों की तीखी नोकझोंक फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। भोसले कॉलेज में ईशा के आने से यशवंत और अक्का साहिब परेशान है। दोनों नहीं चाहते हैं किसी भी हालत में ईशान और ईशा की गलतफहमियां दूर हो। ईशान अपनी मां से नफरत करता है क्योंकि वो उसे बचपन में छोड़कर चली गई थी। ईशान को लगता है कि इतने सालों बाद वो क्या करने वापस आई है।
कॉलेज में गणपति पूजा होने वाली है। पूजा की सारी जिम्मेदारियां सिव संभालती है। पूजा की तैयारियों के बीच ईशान और सवि के बीच में क्यूट रोमांटिक मोमेंट दिखाया जाता है। ईशान और सवि एक- दूसरे को सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। लेकिन इस बार की गणपति पूजा काफी धमाकेदार होने वाली है।
ईशा को लगेगी गोली
गणपति पूजा में कुछ गुडे सवि पर हमला करने वाले होंगे। ईशान और ईशा सवि को बचाने के लिए कॉलेज पहुंचते हैं। गुंडे सवि पर गोली चलाते हैं। ईशा ईशान और सवि को बचाने के लिए आगे आ जाती है। ईशान ईशा को अस्पताल में एडमिट करवाता है और बाद में घर लेकर आता है। ईशा को ईशान के साथ देखकर सभी लोग हैरान रह जाएंगे। क्या ईशान और ईशा के बीच की गलतफहमियां दूर हो जाएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited