Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin आ रहे 3 बड़े ट्विस्ट, सई की होगी दोबारा शादी

ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 Twist latest tv news and gossip : विराट गुस्से में पागल हो रहा है क्योंकि वह सावी की सच्चाई को उससे छुपाने के लिए सई को माफ नहीं कर सकता है। अब टीवी सीरियल की कहानी में 3 बड़े और दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं जो कि दर्शकों को हिला कर रख देंगे।

GHKKPM 3 Twist

GHKKPM 3 Twist

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest 3 Twist: गुम है किसी के प्यार में की कहानी विराट के इर्द-गिर्द घूम रही है, जो सावी को सई से छीनने की कोशिश कर रहा है। ऐसा लगता है कि विराट गुस्से में पागल हो रहा है क्योंकि वह सावी की सच्चाई को उससे छुपाने के लिए सई को माफ नहीं कर सकता है। वह सावी को सई से छीन लेगा और परिवार से उसकी एकमात्र कस्टडी की मांग करेगा। वह अदालत के सामने यह साबित करने की कोशिश करेगा कि सावी की कस्टडी मिलने पर सावी का एक स्थिर परिवार होगा, क्योंकि वह एक विवाहित व्यक्ति है जिसकी पत्नी है जो सावी को अपनी बेटी के रूप में प्यार करेगी।
सई करेगी दूसरी शादी!
अब गुम है किसी के प्यार में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सई अपनी बेटी सावी का केस हार रही है और इसलिए अब वो जगताप से शादी करने की योजना बनाएंगी। जी हां, सई ऐसा इसलिए करने वाली है ताकि अदालत के सामने वह यह भी साबित कर सकें कि उसका एक स्थिर परिवार है। सई अब आगे यह साहसिक फैसला लेगी। विराट अपनी बेटी की कस्टडी पाकर चौंक जाएंगे और सई किसी भी हद को पार कर सकती हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।
पुलिस के खिलाफ जाकर सई की मदद करेगी पाखी
जैसा कि हम जानते हैं सई, पुलिस स्टेशन से भागने में कामयाब रही है। ऐसा लगता है कि विराट, सई को सलाखों के पीछे बंद करने के लिए कठिन कदम उठाएगा। पुलिस, सई के पीछे-पीछे जाकर उसे पकड़ती नजर आएगी। आश्चर्यजनक रूप से एक पुलिस अधिकारी चालाकी दिखाने की कोशिश करने के लिए सई को बुरी तरह से पीटेगा। इससे पाखी हैरान रह जाएगी और वह पुलिस अधिकारी के खिलाफ जाएगी और सई को बचा लेगी। पाखी, सई के लिए स्टैंड लेती और उसकी मदद करती नजर आएगी। विराट की पूरी फैमिली सई के खिलाफ होगी लेकिन पाखी उसकी मदद करेगी। अब क्या पाखी सबके खिलाफ जाकर सही फैसला लेगी?
करिश्मा का होगा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर
मोहित और करिश्मा से चौंकाने वाली मांग करते हुए सोनाली के इर्द-गिर्द भी कहानी घूम रही है। ऐसा लगता है कि सोनाली चव्हाण निवास में असुरक्षित महसूस कर रही हैं क्योंकि विराट के परिवार में एक और बच्चा है लेकिन मोहित और करिश्मा उसे वारिस देने में नाकाम रहे हैं। सोनाली, मोहित और करिश्मा को आखिरी बार चेतावनी देती नजर आएंगी, लेकिन इससे कपल पर किसी तरह का असर नहीं पड़ेगा। सोनाली, मोहित और करिश्मा के लिए एक हनीमून प्लान करेगी ताकि वे उसे एक बच्चा दे सकें। हालांकि करिश्मा यह बिल्कुल साफ कर देंगी कि उनके और मोहित के बीच कुछ भी नहीं हो सकता क्योंकि दोनों जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जल्द ही यह पता चलेगा कि करिश्मा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और उन्होंने इस सच्चाई को अपने परिवार से छुपाया है। क्या करिश्मा सही राह पकड़ पाएगी या नहीं?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited