GHKKPM: Aishwarya Sharma ऐसे होंगी शो से गायब, एक्ट्रेस के जाने से गिरेगी TRP?

Aishwarya Sharma Exit affects Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein TRP: गुम है किसी के प्यार में सीरियल के ट्रैक की बात करें तो ऐसा लगता है कि सई, पत्रलेखा के लापता होने के कारण बहुत तनाव में है। सई ने अपने जीवन में यह बड़ा त्याग किया है जहां वह चाहती थी कि विनायक अपने परिवार यानी विराट, विनू और पाखी के साथ खुश रहे।

ghum hai kisikey pyaar mein

ghum hai kisikey pyaar mein

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा लेकर आएगा। यह पहले देखा गया था कि वफादार दर्शक हमेशा विराट और सई को प्यार में एक साथ देखना चाहते थे। हालांकि विराट और पाखी ने शादी कर ली, जहां वे सई के बाहर निकलने के बाद शो में अच्छे जोड़े की तरह लग रहे थे। अब जब विराट ने सई से अपने प्यार का इज़हार किया और उससे शादी करना चाहा तो उसने सत्या ने सई से शादी कर ली। पाखी, विराट को अपनी जिंदगी में वापस लाने की उम्मीद कर रही थी लेकिन सब व्यर्थ रहा। अब कहानी में बड़ा बदलाव ये है कि पाखी ही शो से बार हो गई है।
अब पाखी ने गुम है किसी के प्यार में शो से बाहर निकलने का संकेत दिया है। ऐश्वर्या शर्मा खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में शामिल होती दिख रही हैं। पाखी के बाहर निकलने के बाद ऐसा लगता है कि शो का मसाला खत्म हो गया है और शो उबाऊ हो गया है। सई और सत्या की नई शादी की वास्तविकता शो को जारी रखने के लिए काफी नहीं है। हालांकि शो में आगे देखने के लिए और भी बहुत कुछ है। सई और सत्या की शादी में भी कई तरह की परेशानियां आने वाली हैं।
गुम है किसी के प्यार में सीरियल के ट्रैक की बात करें तो ऐसा लगता है कि सई, पत्रलेखा के लापता होने के कारण बहुत तनाव में है। सई ने अपने जीवन में यह बड़ा त्याग किया है जहां वह चाहती थी कि विनायक अपने परिवार यानी विराट, विनू और पाखी के साथ खुश रहे। पाखी भी विनू और विराट से बहुत प्यार करती है लेकिन चीजें उस जगह पर नहीं होती जहां पाखी को हमेशा उपेक्षित महसूस होता है और वह घर छोड़ देती है। अब उदास विनू को देखकर सई, पाखी को खोजने और उसे घर वापस लाने का फैसला करती है। इस प्रकार सई अखबार में ऐडवरटीजमेंट भेजती है और विज्ञापन को अपने मनचाहे तरीके से प्रकाशित करने के लिए कहती है। पाखी को चव्हाण निवास में वापस लाने के सई प्रयास कर रही है। क्या सई के प्रयास पाखी को चव्हाण निवास वापस लाएंगे? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited