GHKKPM Twist: ईशा के गुनहगारों को मिलकर सजा दिलाएंगे ईशान और सवि, शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Upcoming Twist: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में ईशा मैम को गोली लग गई है। अपनी मां को इस हालत में देखकर ईशान परेशान हो जाता है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि अपनी मैम का अधूरा काम पूरा करने का प्लान बनाती है। वो कहती हैं कि मैं अब सबके सामने इस सच से पर्दा उठाऊंगी।

ghkkpm

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein (credit pic: instagram)

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Upcoming Twist: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा लीड रोल निभा रहे हैं। शो में गणपति पूजा के जश्न के बीच में ईशा मैम पर गोली चल जाती है। ईशान अपनी मां को अस्पताल लेकर जाता है। अपनी मां को ऐसी हालत में देखकर ईशान परेशान हो जाता है। वहीं, पुलिस को ईशा की रिपोर्ट मिलती है जिसमें कॉलेज के पैसों का गलत इस्तेमाल किए जाने की बात लिखी होती है।
पुलिस ईशा की रिपोर्ट को आधार बनाकर ईशान को सलाखों के पीछे रखने का फैसला लेती है। पुलिस का मानना है कि ईशान ने ही ईशा के ऊपर गोली चलवाई है। ईशान इन आरोपों को सिरे से नाकार देता है। पुलिस का एक ही कहना होता है कि उनके पास ईशान के खिलाफ सारे सबूत है।
ईशान जाएगा सलाखों के पीछे
इधर सवि ईशा मैम की रिपोर्ट पढ़ लेती है। वो असली गुनहगारों का पकड़ने का प्लान बनाती है। क्या ईशान और सवि मिलकर ईशा की मौत की साजिश रचने वालों का पर्दाफाश कर पाएंगे। वहीं, यशवंत को लगता है कि ईशा एक बार फिर उसकी जिंदगी बर्बाद करने वाली है। यशवंत अपने गलती का ठिकरा ईशान पर फोड़ने का प्लान बनाता है। वहीं, ईशान को भोसले कॉलेज में चल रहे इतने बड़े स्कैम के बारे में कुछ पता नहीं होता है। ईशान को इस पल सबसे ज्यादा अपनी मां की चिंता होती है। वो ईशा की देखभाल अच्छे से हो इसलिए उसे भोसले परिवार में लेकर आता है। ईशान और ईशा को साथ देखकर पूरा परिवार शॉक हो जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited