GHKKPM Latest Episode: ईशा मैम की वजह से जुड़ेगा ईशान -सवि का दिल का रिश्ता, शो में आएगा धांसू ट्विस्ट

Ghum Hai Kisike Pyaar Mein Latest Episode: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में मेकर्स धामाकेदार ट्रैक लाने वाले है। एक बार फिर ईशा मैम किडनैप हो जाएगी। मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में दोनों ईशा मैम की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचते हैं।

ghkkpm

Ghum Hai Kisike Pyaar Mein (credit pic: instagram)

Ghum Hai Kisike Pyaar Mein Latest Episode: स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में इमोशनल ट्रैक चल रहा है। ईशा मैम पर गोली चलाने वाला गुंडों के बार में सवि को पता चलता है। सवि को पता चलता है कि इस साजिश में उसके वीणू दादा भी शामिल थे। सवि अपने भाई विनायक को खरी-खोटी सुनाती है और कहती है कि वो उसे इस गलती के लिए उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। सवि विनायक से अपने सभी रिश्तों को तोड़ देती है।
सवि अपनी गलती के लिए भोसले परिवार के सभी सदस्यों से माफी मांगती है। लेकिन कोई भी उसे माफ करने से मना कर देता है। ईशान सवि से कहता है कि तुम मेरे से घर निकल जाओ। सवि ईशा मैम को बताती हैं कि मैंने भोसले परिवार के लोगों से माफी मांगी थी। लेकिन मुझे नहीं लगता है कोई माफ करेगा। डॉक्टर ईशा मैम को अस्पताल से छुट्टी दे देते हैं।
ईशा मैम हुई किडनैप
शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान और सवि दोनों पुलिस स्टेशन पहुंचते है। पुलिस ईशान से कहता है कि मुझे गुमशुदा औरत की शिकयत लिखवानी है। तभी सवि भी वहां पहुंचती है। दोनों साथ में ईशा मैम का नाम लेते हैं। सवि ईशाम से कहती हैं कि आपको न अपनी आई की चिंता है ना बाबा की। पुलिस कहती हैं कि आप दोनों पति- पत्नी है क्या। दोनों इस बात से साफ इंकार कर देते हैं। क्या दोनों के बीच की तकरार होगी खत्म?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited